Friday , November 27 2020
Breaking News
Home / ख़बर / बीजेपी नेता खुशबू सुंदर को अपने एक्सीडेंट में दिखी साजिश, बोलीं- ‘मेरी कार तो दाहिने थी..’

बीजेपी नेता खुशबू सुंदर को अपने एक्सीडेंट में दिखी साजिश, बोलीं- ‘मेरी कार तो दाहिने थी..’

चेन्नई:  पिछले महीने ही भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हुईं खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) की कार आज सुबह तमिलनाडु के मेलमरवथुर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई, हादसे में उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई लेकिन अभिनेत्री से नेता बनीं खुशबू सुंदर बाल-बाल बच गईं. हादसे के बाद उन्होंने अपनी क्षतिग्रस्त कार की दो तस्वीरें साझा करते हुए ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और लिखा, “मेलमरवथुर के पास मेरी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई…एक टैंकर ने आकर हमारी गाड़ी को टक्कर मार दी. आपके आशीर्वाद और भगवान मुरुगन की कृपा से मैं सुरक्षित हूं..”

हालांकि, एक पुलिस अधिकारी ने मीडिया को बताया कि सुंदर की कार “ओवरटेक करते समय वाशिंग मशीन ले जाने वाले कंटेनर से जा टकराई.” अधिकारी ने कहा, “लापरवाहीपूर्वक गाड़ी चलाने के आरोप में हमने दोनों ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.”

यह दुर्घटना राज्य की राजधानी चेन्नई से लगभग 97 किलोमीटर दूर, कांचीपुरम जिले के मेलमारवथुर शहर में हुई, जब बीजेपी नेता कुड्डालोर जिले में आयोजित “वेट्री वेल यात्रा” (Victorious Spear March)में भाग लेने के लिए जा रही थीं. यह यात्रा भाजपा और उसकी सहयोगी व राज्य की सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक के बीच टकराव की वजह बन चुका है.

50 वर्षीय सुंदर ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है, “हमारी कार सही लेन में जा रही थी, लेकिन अचानक एक टैंकर ने हमारी कार को टक्कर मार दी, न कि हमारी कार टैंकर से टकराई है. ये हादसा मेलामरवाथुर के पास हुआ है.” उन्होंने कहा है कि पुलिस कंटेनर के ड्राइवर से पूछताछ कर रही है ताकि गलती का पता लगाया जा सके. उन्होंने लिखा है कि अपनी यात्रा जारी रखेंगी.

loading...
loading...

Check Also

स्तनपान कराती मां को चुभी कोई चीज, खोला बेटे का मुंह तो रह गई हैरान !

आयरलैंड में एक बच्चे के साथ ऐसा कुछ हुआ कि साइंस भी हैरान रह गई! ...