Sunday , September 20 2020
Breaking News
Home / क्राइम / एक और ‘सबूत’ : सुशांत के जिम पार्टनर का खुलासा- उनको ड्रग्स देती थी रिया

एक और ‘सबूत’ : सुशांत के जिम पार्टनर का खुलासा- उनको ड्रग्स देती थी रिया

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आरोपी रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत नशीली दवाइयां लेते थे। वही अब सुशांत सिंह राजपूत के जिम पार्टनर सुनील शुक्ला ने रिया की सभी बातों को सिरे से खारिज कर दिया है। बता दें, सुनील शुक्ला, सुशांत के जिम पार्टनर थे। सुनील ने एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सुनील ने कहा है कि ‘रिया सुशांत को दवाई के नाम पर ड्रग्स देती थी।’

सुनील ने कहा, ”सुशांत ड्रग्स लेकर कभी जिम नहीं आया। रिया ने पुराने स्टाफ को बदल दिया। स्टाफ के सहारे परिवार से दूर कर दिया गया। पैसे के लिए CA को बदल दिया गया। सुशांत को नशीली चीज दी जाती थी। रिया सुशांत को ड्रग्स देती थी। जिसके बाद सुशांत सुस्त हो गया। दवाई के नाम पर ड्रग्स दिया गया। सीबीआई को मैं कंप्लेन दूंगा। रिया सुशांत के लिए ल़ॉयल नहीं थी।”

”रिया सुशांत के पैसे लूट रही थी। वो सुशांत के पिता का फोन नहीं उठा रही थी। रिया ने सुशांत को खत्म किया। रिया एक मोहरा है। रिया को महाराष्ट्र सरकार नहीं बचा रही। महाराष्ट्र सरकार किसी और को बचा रही है। मैं CBI को सच बताऊंगा।”

वही संदीप सिंह पर पूछे गए सवालों पर उन्होंने कहा, ‘संदीप सिंह से मैं नहीं मिला। सुशांत की मौत का कारण आत्महत्या नहीं है। सुशांत कहते थे फिल्मी माफिया में केके गैंग है। केके गैंग मतलब करण और खान गैंग से है। सुशांत ने मुझे केके गैंग के बारे में बताया था। धोनी फिल्म हिट होने के बाद साजिश की गई थी।

इस केस में रविवार को CBI की टीम ने रिया चक्रवर्ती से लगातार तीसरे दिन पूछताछ की है। वही ED ने सुशांत मामले में गौरव आर्या को आज समन किया है। बता दें, रिया-गौरव के बीच ड्रग्स को लेकर एक कथित चैट सामने आई थी जिसके बाद गौरव को समन जारी किया गया था। NCB इसी मामले में ड्रग्स एंगल से जांच कर रही है।

Check Also

अनुराग कश्यप पर पायल घोष का दूसरा बम, कहा- वो बोले थे कि 200+ लड़कियों से उनके संबंध!

बॉलीवुड से अब बड़ी खबर आना आम बात हो गई है. आए दिन बॉलीवुड से ...