Friday , February 26 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / एक-दूसरे से शादी करने के लिए भागीं दो लड़कियां, फिर हुई पुलिस की एंट्री !

एक-दूसरे से शादी करने के लिए भागीं दो लड़कियां, फिर हुई पुलिस की एंट्री !

कहते है प्यार अंधा होता है. अंधा क्या. अंधा और बहरा भी होता है.न कुछ देखता है, न कुछ सुनता है. बस अपनी ही जिद पर ठहरा होता है. इसपे अनगिनत पहरा होता है.पर फिर भी ये बेपरवाह होता है. जब किसी को किसी से प्यार हो जाए तो वो किसी मंजिल तक पहुंच के ही दम लेता है. इसलिए प्यार को सकून कहा जाता है. क्यों कि ये जाति, मजहब को देखकर नहीं होता ये कभी. कहीं भी. किसी से हो सकता है. लेकिन जब यही प्यार अधूरा रह जाए तो ये तबाही का सैलाब भी ला सकता है. वैसे तो अक्सर प्यार के मामले सामने आते रहते है लेकिन आज हम जिस प्यार के बारे में आपको बताने जा रहे है ऐसे मामले आते तो कम है लेकिन जब भी आते है तो चौंका देने वाले होते हैं.

दरअसल, ये मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से सामने आया है जहां दो लड़कियां एक-दूसरे की हमराज थीं और हमेशा साथ रहती थीं जिसके बाद इन्होंने ऐसा काम कर दिया कि परिवार को पुलिस के पास जाना पड़ा. जी हां गोरखपुर की दो सहेलियां जिंदगी भर के लिए साथ रहने के लिए घर से भाग गईं.

दो सहेलियों का प्यार इस कदर बढ़ गया कि दोनों एक साथ घर छोड़कर निकल गईं और शादी करने के लिए लुधियाना पहुंच गई जहां उन्होंने सोचा कि अब उन्हें कोई नहीं रोक सकता. लेकिन कहानी में विलेन की एंट्री होनी बाकी थी. जिसके बाद लड़की का परिवार ही बन गया, विलेन और नाबालिग लड़की के परिवार ने ही पुलिस में कर दी शिकायत दर्ज. शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों की खोजबीन शुरू कर दी जब मामले का पता चला तो पुलिस के भी हाथ पैर फूल गए. पुलिस ने दोनों सहेलियों को जालंधर से बरामद किया और गोरखपुर ले आई जिसके बाद दोनों की ये प्रेम कहानी रह गई अधूरी.

वहीं पुलिस पूछताछ के दौरान दोनों लड़कियां एक दूसरे के साथ शादी करने की जिद पर अड़ रही. इस दौरान लड़की के घर वालों ने लड़कियों को समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन दोनों लड़कियां मानने को राजी नहीं हुई, जिसके बाद पुलिस ने अपहरण के मामले में बालिग लड़की को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है. फिलहाल एक लड़की अभी जेल में है.

बता दें कि दोनों सहेलियां एक ही इंटर कॉलेज में पढ़ती हैं और पढ़ाई के दौरान दोनों का प्यार कब परवान चढ गया ये शायद इन दोनों को भी नहीं पता. वहीं मामले के लेकर नाबालिग लड़की की मां ने आरोप लगाया है कि शीतल ने अपने परिवार के साथ मिलकर उसकी बेटी का अपहरण किया है. जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की और शीतल को अपहरण के मामले में कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया. तो देखा आपने किस तरह प्यार का परवान दो परिवारों की जिंदगियां बरबाद कर सकता है.

loading...
loading...

Check Also

ये चीजें करती हैं हड्डियों को खोखला, पांचवी तो लड़कियों के लिए है ज़हर जैसी

हड्ड‍ियां शरीर का महत्वपूर्ण हिस्सा है, जो शरीर और मांसपेशि‍यों का आधार हैं। बेहतर स्वास्थ्य ...