Monday , March 8 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / एक लौंग और इलायची रख दें यहां, फिर होगा चमत्कार, बन जाएंगे धनवान

एक लौंग और इलायची रख दें यहां, फिर होगा चमत्कार, बन जाएंगे धनवान

आज हम आपको लौंग और इलायची के ऐसे उपाय के बारे में बताने वाले है जिससे पैसे की कमी नहीं रहेगी,इस बात से तो आप लोग अवगत ही होगें‍ कि इस दुनिया में  हर एक इंसान की सिर्फ यही इच्‍छा रहती है, कि वह कब धनवान बनेगा, और इसके लिये वह हर सम्‍भव प्रयास करता है, कि वह जल्‍द से जल्‍द धनवान बन सके,आज हम आपको एक ऐसे उपाय के बारे में बताने वाले  जिसका प्रयोग करके आपको बहुत सा धन  मिलेगा और सभी परेशानियाँ भी ख़त्म हो जाएँगी ,तो आइये आपको इस उपाय के बारे में बताते है !

आज के समय इंसान की सबसे बड़ी जरूरत है पैसा बिना पैसे के कोई भी चीज संभव नहीं है ,लोग पैसे के लिए दिन रात मेहनत करते है फिर भी इनको मतलब भर के पैसे नहीं मिल पाते है .लेकिन ज्योतिष में कुछ ऐसे उपाय बताये गए है जिनको करके आपके सभी कष्ट ख़त्म हो जायेंगे ,और आ रही पैसो की कमी भी पूरी हो जाएगी साथ ही माता लक्ष्मी की विशेष कृपा भी मिलेगी और घर में चल रही पैसो की तंगी से भी छुटकारा मिल जायेगा इस उपाय को करने के लिए आपको लौंग और इलाइची की जरूरत है इस उपाय को हम नीचे बता रहे है !

इस उपाय के अनूसार आपको एक सफ़ेद कपडे में 9 लौंग और 9 इलाइची रखना है और इस पर 9 बार गायत्री मन्त्र पढ़ कर फूंक मारते है इसके बाद सफ़ेद कपडे को नौ गांठ लगा कर बांध दे और रात को सोते समय इसको अपने सर के पास रख ले।

सुबह उठ कर इसको पानी में धो कर इसको किसी चौराहे पर फेंक दें और घर आ कर गायत्री मन्त्र का जाप 9 बार करें। इससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और पैसा ही पैसा आपके पास आएगा !

loading...
loading...

Check Also

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने बेटे को सुनाया गायत्री मंत्र, वायरल हुआ क्यूट वीडियो

बॉलीवुड में जब फिल्मों में हिन्दू धर्म का अपमान आम बात हो गया है, एक ...