Thursday , September 24 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / एबीपी न्यूज की इस एंकर की जिंदगी की असल कहानी है ‘बाटला हाउस’, जानिए इनके बारे में

एबीपी न्यूज की इस एंकर की जिंदगी की असल कहानी है ‘बाटला हाउस’, जानिए इनके बारे में

फिल्म बाटला हाउस अगर आपने देखी होगी तो आपने उसमें जॉन अबाहम की बीवी के रोल में मृणाल ठाकुर को देखा होगा, जो सुपर 30 में भी ऋतिक रोशन के साथ आ चुकी हैं। वो इस मूवी में न्यूज चैनल की एंकर बनी हैं। ऐसे में चूंकि बाटला हाउस मूवी रीयल घटना पर बनी है तो लोगों को ताज्जुब हुआ कि फिर ये एंकर कौन है। दिल्ली पुलिस के डीसीपी संजीव यादव का रोल जॉन अब्राहम ने किया है तो उनकी पत्नी के रोल को लेकर कयास लगाए जाने लगे। नाम सामने आया एबीपी की न्यूज एंकर शोभना यादव का।

शोभना एबीपी न्यूज में एंकर हैं। उनके करीबी सहयोगी ही संजीव यादव से उनकी लव स्टोरी और शादी के बारे में जानते हैं। कहा जाता है कि संजीव यादव को खासी सिक्योरिटी मिली हुई है और इसी के चलते शोभना को भी सिक्योरिटी मिली हुई है। एबीपी से पहले वो इंडिया न्यूज में एंकर थीं।

उनके पति संजीव यादव बलिया के रहने वाले हैं, इलाहाबाद यूनीवर्सिटी के स्टूडेंट हैं और बाटला हाउस एनकाउंटर में मारे गए इंस्पेक्टर मोहन चंद्र शर्मा के वही बॉस थे, जिनका रोल रविकिशन ने किया है। संजीव ही तमाम विवादों और दबाव के बावजूद इस केस को अंजाम तक लेकर गए औऱ पुलिस के सिर पर लगे दाग को साफ किया।

जॉन अब्राहम ने इस रोल के लिए संजीव और शोभना दोनों से घंटों मुलाकातें करके संजीव के करेक्टर और दोनों के रिश्तों को करीबी से समझा है। मूवी में संजीव का काम को लेकर जुनून और बीवी से इसके चलते तनाव साफ दिखाया भी गया है।

Check Also

बड़ी कामयाबी : लेजर-गाइडेड ऐंटी टैंक मिसाइल दागेगा हमारा ‘अर्जुन’, कई किलोमीटर दूर उड़ेंगे दुश्मन के परखच्‍चे

नई दिल्‍ली चीन सीमा पर तनाव के बीच भारत रोज नए-नए हथियारों का टेस्‍ट कर ...