Thursday , October 29 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / एमपी में कोरोना ने डबरा SDM की ली जान, संक्रमण की पुष्टि से 1 दिन पहले CM शिवराज के प्रोग्राम में हुए थे शामिल

एमपी में कोरोना ने डबरा SDM की ली जान, संक्रमण की पुष्टि से 1 दिन पहले CM शिवराज के प्रोग्राम में हुए थे शामिल

मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर जारी है। मंगलवार को डबरा एसडीएम राघवेंद्र पांडे की कोरोना से मौत हो गई है। एसडीएम पांडे का गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में मंगलवार को देहांत हो गया। दो हफ्ते पहले एसडीएम पांडे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद तबियत बिगड़ने पर उन्हें मेदांता अस्पताल ले जाया गया था।

डबरा के एसडीएम राघवेंद्र पांडे 11 सितंबर को सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ विकास कार्यों के शिलान्यास और उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इसके अगले दिन 12 सितंबर को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। कोरोना संक्रमित होने पर उनकी तबियत इतनी ज्यादा बिगड़ी कि उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

इस बीच 17 सितंबर को उनका ट्रांसफर भी हो गया, उन्हें अपर कलेक्टर दतिया बनाया गया था, लेकिन वह ज्वाइन नहीं कर पाए। मंगलवार को सुबह मेदांता अस्पताल में सुबह 8 बजे उनका निधन हो गया।

रोज 2500 से ज्यादा केस मिल रहे

हर रोज मध्यप्रदेश में 2500 से ज्यादा केस मिल रहे हैं और मौत का आंकड़ा भी 25-30 के बीच है। सबसे ज्यादा केस इंदौर और भोपाल समेत चारों महानगरों में मिल रहे हैं। भोपाल में 300 से ज्यादा और इंदौर में 400 से ज्यादा केस आ रहे हैं।

मध्य प्रदेश में अब तक कोरोना से 2242 लोगों की मौत हो चुकी हैं। वहीं 1 लाख 24 हजार 166 संक्रमित मिल चुके हैं। वहीं, ग्वालियर अंचल में अब तक 268 मौतें हो चुकी हैं और 19 हजार से ज्यादा केस मिल चुके हैं।

loading...
loading...

Check Also

यूपी में 3 नवंबर को सार्वजनिक छुट्टी का ऐलान, लेकिन सिर्फ इन जिलों में

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में तीन नवम्बर को सार्वजनिक अवकाश रहेगा। यह अवकाश प्रदेश के सात जिलों ...