Monday , January 18 2021
Breaking News
Home / क्राइम / एमपी : विधवा ने पानी नहीं पिलाया तो कर दिया गैंगरेप, फिर प्राइवेट पार्ट में डाल दी सरिया

एमपी : विधवा ने पानी नहीं पिलाया तो कर दिया गैंगरेप, फिर प्राइवेट पार्ट में डाल दी सरिया

सीधी
मध्य प्रदेश के सीधी में झारखंड जैसा गैंगरेप का मामला सामने आया है। सीधी जिला मुख्यालय से 40 मील दूर अमिलिया थाना क्षेत्र में महिला के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे का सरिया डाल दिया। पीड़िता की हालत गंभीर है और उसका रीवा के संजय गांधी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने तीनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। दो दिन पहले ऐसी ही वीभत्स घटना झारखंड के चतरा से सामने आई थी जब तीन लोगों ने एक महिला के साथ गैंगरेप के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में ग्लास डाल दिया था।

पीड़ित महिला की चार साल पहले पति की मौत हो चुकी है और वह अपने दो बेटों के साथ झोपड़ी में दुकान चलाकर जीविकोपार्जन करती है। शनिवार रात गांव के ही तीन युवकों ने महिला को आवाज देकर पानी मांगा। महिला ने पानी न होने की बात कही तो आरोपी झोपड़ी के टटिए को तोड़कर अंदर घुस गए। महिला ने शोर मचाकर बचाव के लिए गुहार लगाई, लेकिन आसपास बस्ती ना होने के कारण किसी ने उसकी आवाज नहीं सुनी।

आरोपियों ने महिला के साथ दुराचार किया। दरिंदगी की हद तो तब हो गई जब उन्होंने गैंगरेप के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट में लोहे का सरिया डाल दिया। घटना के बाद पीड़िता के शरीर से तेज रक्तस्त्राव होने लगा जो दूसरे दिन भी जारी रहा।

पीड़िता को उसकी बहन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अमिलिया ले गई जहां से जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया। अमिलिया पुलिस ने आरोपी लल्लू कोल, भाईलाल पटेल व एक अन्य को गिरफ्तार किया है।

loading...
loading...

Check Also

कोरोना की सबसे पहले शिकार हुई रिसर्चर एक साल से गायब, और क्या-क्या छुपाएगी चीनी सरकार?

पेइचिंग/लंदन करीब एक साल से कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाली पहली मरीज की खोज ...