Tuesday , September 22 2020
Breaking News
Home / फिल्म / ऐसे-ऐसे अत्याचार करता था बॉबी डार्लिंग का पति, जानकर दिमाग हिल जाएगा!

ऐसे-ऐसे अत्याचार करता था बॉबी डार्लिंग का पति, जानकर दिमाग हिल जाएगा!

आप में से कई लोग ट्रांसजेंडर कम्युनिटी के बारे में अच्छे से जानते होंगे. इनमे से कई लोग ऐसे भी होते हैं जो होते तो मर्द हैं लेकिन उन्हें लगता हैं कि वो महिला बनने के लिए पैदा हुए हैं. ऐसे में वो खुद को किसी आदमी के शरीर में फंसा हुआ समझते हैं. इस प्रकार के कई मर्द औरतों की तरह बर्ताव करना उर उन्ही की तरह कपड़े पहनना शुरू कर देते हैं. लेकिन इन सब चीजों से भी कई बार व्यक्ति का मन नहीं भरता हैं. ऐसे में वो अपना जेंडर चेंज कराने के लिए लिंग परिवर्तन ऑपरेशन करवा लेता हैं. ये लिंग परिवर्तन ऑपरेशन के द्वारा एक इंसान आधिकारिक रूप से मर्द से औरत या औरत से मर्द बन सकता हैं.

ऐसा ही एक इंसान बॉलीवुड में बहुत फेमस हैं. अब तक आप समझ ही गए होंगे कि हम यहाँ ‘बॉबी डार्लिंग’ की बात कर रहे हैं. बॉबी डार्लिंग पिछले कई सालो से बॉलीवुड में गे का किरदार निभाता आया हैं. बॉबी डार्लिंग मर्द की तरह पैदा होने के बावजूद हमेशा खुद को और महिला मानते आए हैं. इसलिए वो अक्सर उन्ही की तरह कपड़े भी पहनते हैं. इसी जूनून के चलते उन्होंने अपना सेक्स चेंज का ऑपरेशन भी करवाया था जिसके चलते वो पूरी तरह से मर्द से औरत बन गए.

इस ऑपरेशन के बाद बॉबी डार्लिंग ने साल 2017 में रमणीक शर्मा नाम के एक बिजनेसमैन से शादी भी रचा ली थी. हालाँकि शादी के कुछ ही दिनों बाद रमणीक शर्मा ने अपने पति पर अप्राकृतिक सेक्स, घरेलू हिंसा और धोखाधड़ी जैसे आरोप जड़े थे. इतना ही नहीं उन्होंने तो अपने पति के लिए पुलिस से फांसी तक की मांग की थी. आखिर कई महीनो तक लड़ाई लड़ने के बाद बॉबी की मेहनत रंग लाइ और अब उनका पति रमणीक 11 मई से पुलिस की हिरासत में हैं.

हाल ही में बॉबी ने स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम को एक इंटरव्यू दिया था, इस इंटरव्यू में बॉबी ने अपने पति की करतूतों को लेकर ऐसे ऐसे खुलासे किए जिन्हें जान हर कोई हैरान रह गया. बॉबी के अनुसार रमणीक पर पहले से ही कई क्रिमिनल केस चल रहे थे जिनका अंदाज़ा उन्हें शादी से पहले नहीं था. जब बॉबी रमणीक से मिली थी तो उन्होंने खुद को भोपाल के रंग महल सिनेमा का मालिक बताया था. हालाँकि बॉबी को बाद में पता चला कि वे दो नंबर का गलत काम करते हैं.

बॉबी ने यह भी बताया कि रमणीक अक्सर उसे ब्लैकमेल कर बोलता था कि यदि वो उसकी कही हर बात नहीं मानेगी तो वो किसी दूसरी लड़की से चक्कर चला लेगा. इसी वजह से साल 2016 में बॉबी को हार्मोनल मेडिसीन खाने की वजह से अस्पताल भी जाना पड़ा था.

बॉबी बताते हैं कि एक दफा तो रमणीक ने उन्हें इतनी बुरी तरह पिता कि उनका ब्लड प्रेशर बढ़ गया और उन्हें लकवा अटैक आ गया. इस दौरान वो ठीक से बोल तक नहीं पा रही थी. इस मार से उनके बायें पैर और हाथ ने काम करना तक बंद कर दोय था. दरअसल रमणीक बॉबी पर बच्चे को लेकर दबाव बनाता रहता था. यहाँ तक कि टेस्ट ट्यूब बेबी की डिमांड के चलते उसने बॉबी के अकाउंट से 5 लाख रुपए तक निकलवा लिए थे.

बॉबी के अनुसार एक बार तो उसने सलमान खान का बॉडीगार्ड बनने की डीमांड भी की, जिसके चलते वो बॉबी को सलमान से सिफारिश करने के लिए फ़ोर्स करता रहता था.

Check Also

मौका मिलते ही दिखाते हैं गुप्तांग : खुलासे पर कंगना बोलीं- जो पायल ने कहा वो तो कई बड़े हीरो किये

फिल्मकार अनुराग कश्यप पर अभिनेत्री पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। इसके ...