Tuesday , October 27 2020
Breaking News
Home / गैजेट्स / ऑनलाइन शॉपिंग के लिए अच्छे दिन, Amazon और Flipkart पर आ रही धमाकेदार Sale, मिलेंगे तगड़े डिस्काउंट

ऑनलाइन शॉपिंग के लिए अच्छे दिन, Amazon और Flipkart पर आ रही धमाकेदार Sale, मिलेंगे तगड़े डिस्काउंट

फेस्टिवल सीजन में ई-कॉमर्स की दो दिग्गज अमेजन (Amazon) और फ्लिपकार्ट (Flipkart) अपने पॉपुलर सेल लाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. जल्द ही दोनों कंपनियां सेल की तारीख का ऐलान करेंगी. अमेजन जहां Great Indian Festival Offers सेल लाएगी, वहीं फ्लिपकार्ट the Big Billion Days sale लेकर आ रही है. कस्टमर्स के लिए ऑनलाइन शॉपिंग का शानदार एक्सपीरियंस होने वाला है. अमेजन प्राइम और फ्लिपकार्ट के प्लस मेंबर्स को खास सुविधा मिलने वाली है.

किस पर कितना डिस्काउंट
अमेजन होम एंड किचन आइटम पर 60 प्रतिशत तक, क्लोथिंग और एक्सेसरीज पर 70 प्रतिशत तक, फूड और गोरमेट पर 50 प्रतिशत तक और इलेक्ट्रॉनिक और एक्सेसरीज पर 70 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलेगा. फ्लिपकार्ट पर टीवी एंड अप्लायंसेस और इलेक्ट्रॉनिक एंड एक्सेसरीज पर 80 प्रतिशत तक का ऑफ मिलेगा. इसके अलावा कई शानदार डील्स होंगे.

इन बैंक के कार्ड पर मिलेगा एक्स्ट्रा डिस्काउंट
अमेजन पर अगर आप एचडीएफसी बैंक के कार्ड से शॉपिंग करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा फ्लिपकार्ट पर आप एसबीआई के कार्ड से शॉपिंग करेंगे तो आपको 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा. इतना ही नहीं पेटीएम का इस्तेमाल करने पर भी एश्योर्ड कैशबैक मिलेगा. फ्लिपकार्ट पर फैशन के क कपड़ों पर भी 60 से 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट का ऑफर है.

ऑफर में होगी यह सुविधा
अमेजन और फ्लिपकार्ट के इन सेल में आपको एक्सचेंज ऑफर, नो कॉस्ट ईएमआई, कम्पलीट एप्लांयसेस प्रोटेक्शन की भी सुविधा मिलेगी. अगर आप अमेजन प्राइम मेंबर हैं या फ्लिपकार्ट के प्लस मेंबर्स हैं तो आपको सेल में पहले एंट्री मिलेगी और कई फायदे मिलेंगे. अमेजन में आपको डेली शॉपिंग रिवॉर्ड्स मिलेंगे.

आप हर रोज 500 रुपये तक बचा सकते हैं. इन सेल में कुछ प्रोडक्ट भी ऑनलाइन लॉन्च हो सकते हैं. सेल में खास तौर पर मोबाइल फोन पर स्पेशल ऑपर मिलेंगे. अमेजन के इस सेल में एक्सचेंज ऑफर के तहत 13500 रुपये तक का फायदा होगा.

loading...
loading...

Check Also

खौफनाक आंकड़ा : दिल्ली में कोरोना ने कर दिया कत्लेआम, 24 घंटों में तो ले ली इतने लोगों की जान

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में ढाई हजार से अधिक कोरोना के नए मामले सामने ...