Sunday , January 17 2021
Breaking News
Home / क्राइम / ओवैसी के गढ़ में उनके नेता को चाकुओं से काटा और ​पत्थर से सिर कुचला, देखें बीच सड़क LIVE मर्डर का Video

ओवैसी के गढ़ में उनके नेता को चाकुओं से काटा और ​पत्थर से सिर कुचला, देखें बीच सड़क LIVE मर्डर का Video

हैदराबाद के राजेंद्र नगर में रविवार (जनवरी 10, 2021) को AIMIM नेता अब्दुल खलील की सड़क पर बेरहमी से हत्या कर दी गई। PVNR एक्सप्रेस हाईवे के पिलर नंबर 248 के नजदीक तीन लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया।

द न्यूज मिनट के अनुसार, रविवार रात करीब 11: 45 बजे खलील उस सड़क से गुजर रहे थे। इसी दौरान तीन अज्ञातों ने उनका पीछा किया और पहले उनपर चाकुओं से वार किया, फिर पत्थरों से उनका सिर बेरहमी से कुचल दिया।

पूरी वारदात की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आई है। इसमें तीनों आरोपित खलील के सिर पर पत्थर मारते दिख रहे हैं। पुलिस का कहना है कि वह सीसीटीवी के जरिए आरोपितों तक पहुँचने का प्रयास कर रही है। अभी तक इस घटना के पीछे आर्थिक मामलों को वजह माना जा रहा है।

स्थानीय रिपोर्ट के अनुसार शमशाबाद के डीसीपी, एन प्रकाश रेड्डी ने आरोपितों का पता लगाने और उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस टीमों का गठन कर लिया है। वहीं खलील के शव को अटॉप्सी के लिए उस्मानिया जनरल अस्पताल भी भेज दिया गया है। AIMIM नेताओं ने भी पुष्टि की है कि एमएम पहाड़ी निवासी अब्दुल खलील उनकी पार्टी के नेता थे और इलाके के अध्यक्ष भी थे।

बता दें कि 24 घंटों में हैदराबाद में हत्या की यह दूसरी घटना है। इससे पहले रविवार की सुबह पुलिस को एक शव सूटकेस में पीवीएनआर एक्सप्रेसवे के पिलर नंबर 223 से बरामद हुआ था। पड़ताल में पता चला कि मृतक का नाम रियाज था और वह पेशे से एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर था।

रियाज के परिवार ने शनिवार को राजेंद्रनगर थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में पाया कि वह सैयद और फिरोज नाम के दो लोगों के साथ था। पुलिस ने फौरन दोनों को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में पता चला कि तीनों उस समय नशे में धुत थे और तीनों के बीच आर्थिक मामलों पर कहासुनी हो गई थी।

loading...
loading...

Check Also

रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं टी नटराजन, अब टेस्ट डेब्यू पर बनाया ये बड़ा कीर्तिमान

ब्रिसबेन :  T Natarajan recorded the second-best figures by an Indian left-arm seamer on debut Test:ऑस्ट्रेलिया ...