Sunday , January 24 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / ओवैसी के लिए बोले साक्षी महाराज- बिहार के बाद यूपी-बंगाल में भी हमारी मदद करेंगे

ओवैसी के लिए बोले साक्षी महाराज- बिहार के बाद यूपी-बंगाल में भी हमारी मदद करेंगे

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता और सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्नाव से सांसद साक्षी ने तंजात्मक लहजे में कहा कि ओवैसी अब बिहार के बाद बीजेपी को पश्चिम बंगाल और उत्तर प्रदेश में भी मदद करेंगे।

साक्षी महाराज ने कहा, ‘यह ईश्वर की कृपा है। भगवान उन्हें (ओवैसी को) और भी शक्ति दें। उन्होंने बिहार में हमारी मदद की और उत्तर प्रदेश के साथ ही पश्चिम बंगाल में भी करेंगे।’ बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में ओवैसी की पार्टी ने चुनाव लड़ा और पांच सीटों पर जीत दर्ज की। विपक्षी दलों ने उनपर बीजेपी की B-टीम होने का आरोप लगाया था।

दरअसल, ओवैसी के दल ने बड़ी संख्या में मुस्लिम वोटबैंक में सेंधमारी की थी। मुस्लिम बहुल सीमांचल इलाके में उनकी पार्टी को 5 सीटों पर जीत भी मिली। राष्ट्रीय लोकदल, कांग्रेस सहित विपक्षी दलों ने ओवैसी पर मुस्लिम वोट बैंक को काटकर बीजेपी को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया था।

अब ओवैसी पश्चिम बंगाल के चुनाव में उतरने का ऐलान कर चुके हैं, जहां मुस्लिम आबादी 27 फीसदी है। बीजेपी से टक्कर के बीच ममता बनर्जी के लिए ओवैसी को जाने वाले मुस्लिम वोटर्स को रोकना बड़ी चुनौती है। उन्होंने बंगाल के प्रमुख चेहरे अब्बास सिद्दीकी के साथ भी मुलाकात की।

बता दें कि यूपी में ओवैसी ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के चीफ ओमप्रकाश राजभर की पार्टी के साथ गठबंधन में लड़ने क संकेत दिया है। दोनों नेताओं ने मुस्लिम बहुल आजमगढ़ पर फोकस करते हुए पूर्वांचल के इलाके का दौरा किया।

विपक्षी दल लगातार ओवैसी पर बीजेपी की बी-टीम होने का आरोप लगा रहे हैं। वहीं साक्षी महाराज के बयान के बाद ऐसा लग रहा है कि बीजेपी भी इन कयासों को भुनाने की पूरी तैयारी कर रही है।

loading...
loading...

Check Also

मोदी को गाली देने वाले बन गए मोदी-भक्त, बाकी सबको पछाड़ दिए शाह फ़ैसल !

कुछ समय पहले तक लिबरलों के मसीहा माने जाने वाले कश्मीरी राजनीतिज्ञ एवं पूर्व IAS ...