Thursday , December 3 2020
Breaking News
Home / ख़बर / ओवैसी पर हमला करते हुए जो चुनौती दिए नीतीश, वो तो सीधे बीजेपी पर अटैक !

ओवैसी पर हमला करते हुए जो चुनौती दिए नीतीश, वो तो सीधे बीजेपी पर अटैक !

कटिहार/ किशनगंज। तीसरे चरण के चुनाव प्रचार में के दौरान एक तरफ जहां बीजेपी के नेता और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एनडीए सरकार दोबारा बनने पर घुसपैठियों को बाहर खदेड़ने की बात कही। वहीं से कुछ सौ-सवा सौ किलोमीटर दूर किशनंगज में बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि किसी में दम नहीं कि CAA-NRC के नाम पर हमारे लोगों को बाहर का रास्ता दिखाए।

नीतिश कुमार ने कहा कि कुछ लोग प्रचार प्रसार कर रहे हैं। किसको मिलेगा देश से बाहर? किसी के पास किसी को भी फेंकने की शक्ति नहीं है क्योंकि सभी भारत के हैं। हमने हमेशा सद्भाव का माहौल बनाया है। नीतिश ने कहा कि हम सभी को एकजुट करने का प्रयास करना चाहिए।

बिहार के किशनगंज के कोचाधामन में चुनाव प्रचार के दौरान सीएम नीतीश कुमार ने अल्पसंख्यकों के लिए हुए कामों की व्याख्या की। साथ ही नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और NRC के मुद्दे पर AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा। उन्होंने भाषण की शुरुआत में ही कहा कि कुछ लोग ऐसी फालतू बयानबाजी कर रहे हैं। ऐसे लोगों को देश के बाहर कर दिया जाएगा।

अब जबकि बिहार विधानसभा चुनाव के आखिरी दौर की लड़ाई अब भी बाकी है। 78 सीटों पर वोटिंग होना बाकी है। मगर तीसरे चरण से ठीक पहले एनडीए में सीएए-एनआरसी के मुद्दे पर दिख रहा बड़ा कन्फ्यूजन उसे नुकसान पहुंचा सकता है।

loading...
loading...

Check Also

दिसंबर की गाइडलाइन : कंटेनमेंट जोन की माइक्रो लेवल पर निगरानी, शर्तों के साथ इन सेवाओं की इजाजत

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस ( Coronavirus in india ) लगातार अपने पैर पसार रहा है। यही ...