Sunday , November 29 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / ओ तेरी ! मेरठ में महिला के ऊपर गिरने से दम तोड़ दी भैंस

ओ तेरी ! मेरठ में महिला के ऊपर गिरने से दम तोड़ दी भैंस

मेरठ। दूध निकालते हुए अगर किसी महिला के ऊपर भैंस गिर जाए ताे क्या हाेगा ? इस सवाल का जवाब यही हाेगा कि महिला की खैर नहीं लेकिन मेरठ के एक गांव में इसका बिल्कुल उलट हुआ है। गढ़ रोड स्थित गांव नंगला में दूध निकालते समय अंजु नाम की महिला पर भैंस गिर गई। इस दुर्घटना में अंजु ताे बच गई लेकिन भैंस की माैत हाे गई।

महिला के पति मनीष ने बताया कि सुबह उनकी पत्नी अंजू प्रतिदिन की तरह भैंस का दूध निकाल रही थी। इसी दौरान अचानक से भैंस उनकी पत्नी के ऊपर गिर गई। इस दुर्घटना में अंजु भैंस के नीचे दबने से घायल हाे गई। गिरने के कुछ ही देर बाद भैंस की माैत हाे गई। अंजु ने शाेर मचाया ताे परिवार के अन्य सदस्य इकट्ठा हाे गए। आस-पास के लाेग भी आ गए और किसी तरह अंजु काे भैंस के नीचे से निकाला। महिला काे निकाल लेने के बाद लाेगाें काे लगा कि भैंस बेहाेश हाे गई है।

यह साेचकर गांव के ही एक पशु चिकित्सक काे बुलाया गया ताे पता चला कि भैंस की माैत हाे चुकी है। इस दुर्घटना में घायल हुई महिला अंजु ने बताया कि वह सुबह करीब 9 बजे रोजाना की तरह दूध निकालने गई थी। दूध निकालते समय अचानक भैंस उसके ऊपर गिर गई।

मनीष ने बताया कि वह भैंस का दूध भी बेचने का काम करते हैं। इन दिनों दीपावली के चलते दूध की अधिक मांग थी जिसके लिए वह दो भैंस अलग से खरीदकर लाया था। मरने वाली भैंस काे वह हाल ही में खरीदकर लाया था।

भैंस की माैत कैसे हुई इसका पता नहीं चल सका है। आशंका जताई जा रही है कि भैंस की मौत हार्ट फेल हाेने से हुई हाेगी।

loading...
loading...

Check Also

‘मीडिया पर मत करें भरोसा, अगर ये किसान चरमपंथी होते तो इनके हाथ में बर्तन नहीं बंदूक होती’

सत्ताधारी दल के समर्थक और मीडिया के तमाम लोग किसानों को भले ही खालिस्तानी समर्थक ...