Sunday , January 24 2021
Breaking News
Home / क्राइम / मंगेतर का किसी और से अफेयर का था शक, बहाने से खेत पर ले गया और ये हाल कर दिया

मंगेतर का किसी और से अफेयर का था शक, बहाने से खेत पर ले गया और ये हाल कर दिया

नागौर : जिले के रोल इलाके में नाबालिग लड़की की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। हत्या के आरोप में लड़की के ही मंगेतर को पकड़ा है। मंगेतर को शक था कि लड़की का किसी अन्य व्यक्ति से प्रेम संबंध था। इसके चलते ही उसने लड़की की हत्या कर दी।

आरोपी मंगेतर ने बताया कि किशोरी से उसकी दो साल पहले सगाई हुई थी। लड़के को कुछ दिन पहले शक हुआ था कि उसकी मंगेतर का किसी और से प्रेम संबंध हैं। बुधवार को वह नया फोन दिलाने के बहाने अपने खेत पर बने कमरे में लेकर गया। यहां सवाल पूछने पर लड़की ने प्रेम संबंध की बात कबूल कर ली। इसके बाद दोनों में कहासुनी हो गई। इससे गुस्साए युवक ने लड़की की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। किसी को पता नहीं चले इसके लिए शव को खेत में गाड़ दिया। पुलिस ने बताया कि फिलहाल मामले में जांच जारी है। अगर आगे कुछ अन्य तथ्य सामने आते हैं तो उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

क्या है मामला
दो साल पहले नाबालिग लड़की की साडोकन के रहने वाले एक लड़के से सगाई हुई थी। जो मंगलवार दोपहर लड़की को घर से ले गया। लड़की जाते समय अपना मोबाइल घर की एक छोटी बच्ची को दे गई थी। काफी देर बाद जब लड़की घर नहीं लौटी तो परिजनों ने लड़के को फोन किया। इस पर उसने कहा कि वह उसको दो बजे ही घर पर छोड़ गया था। इसके बाद परिजनों ने लड़की की तलाश शुरू की।

परिजन लड़की की तलाश में खेत पर पहुंचे तो वहां एक कमरे में खून और शव के अवशेष मिले। वे वहां से बाहर निकले तो उनको शव घसीटने और उठा ले जाने के जगह-जगह निशान दिखाई पड़े। वारदात स्थल से एक किलोमीटर दूर खाई में एक ताजा गड्ढ़ा दिखाई दिया। इसकी खुदाई करने पर लड़की का शव मिला। जिसके बाद परिजनों द्वारा मामले में दुष्कर्म और हत्या का मामला दर्ज करवाया गया था।

कैसे हुआ खुलासा
किशोरी की लाश मिलने के बाद परिवार द्वारा मंगेतर पर शक जाहिर किया गया था। जिसके डिटेन कर पूछताछ की गई। इस दौरान युवक द्वारा पूरे मामले की जानकारी दी गई।

loading...
loading...

Check Also

अमानवीय रिवाज : बिहार में जब जुल्म के दरवाज़े पर पहुंचती थी ‘डोली’ !

‘मेहंदी लगाके रखना, डोली सजाके रखना’, एक समय इस गाने ने पूरे देश को दीवाना ...