Saturday , September 19 2020
Breaking News
Home / फिल्म / कंगना रनौत की दो टूक- ‘अमिताभ बच्चन राममंदिर भूमिपूजन पर बधाई नहीं दे सकते, ये बॉलीवुड में माफ़िया का डर है’

कंगना रनौत की दो टूक- ‘अमिताभ बच्चन राममंदिर भूमिपूजन पर बधाई नहीं दे सकते, ये बॉलीवुड में माफ़िया का डर है’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सुशान्त सिंह राजपूत की मौत को लेकर CBI जांच के आदेश का स्वागत किया है। इसी मुद्दे पर उन्होंने रिपब्लिक नेटवर्क को एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के अंदर चल रहे कई अदृश्य मुद्दों को खुलकर लोगों के सामने रखा।

कंगना ने इसी दौरान राम मंदिर के भूमि पूजन के अवसर पर कई नामचीन हस्तियों की चुप्पी को लेकर भी खुलासे किए। उन्होंने बॉलीवुड में माफिया के डर होने की बात करते हुए अमिताभ बच्चन पर कहा कि “आप देखिए अमिताभ बच्चन जो महानायक हैं हमारी फ़िल्म इंडस्ट्री के, वो राम मंदिर के भूमि पूजन पर किसी को बधाई नहीं दे सकते, ये माफ़िया का डर है।”

हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि “मैं उन्हें जज नहीं करना चाहती और मैं कोई नहीं होती कि वो क्या सोचते हैं।”

आगे कंगना ने बॉलीवुड के बायकॉट गैंग का भी भंडाफोड़ किया और कहा कि “लेकिन मुझे लगता है कि जैसे उनके संस्कार हैं, जैसे वो ट्वीट करते हैं। और जैसा वो हिंदुत्व को बढ़ावा देते हैं। मुझे नहीं लगता कि उन्हें खुशी नहीं हुई होगी उस दिन। मगर कोई तो डर होगा अपने या अपने बच्चों के बॉयकॉट होने का या लोगों के उनके खिलाफ गैंग अप होने का। वरना वो क्यों नहीं करेंगे।”

Check Also

बॉलीवुड के इन सितारों से तगड़ी खुन्नस रखते हैं सलमान, चौथे का तो नाम भी नहीं है बर्दाश्त !

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान रियल लाइफ में भी दबंग व्यक्ति है। सलमान ऐसे ...