Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / कपिल शर्मा ने बेटे के नाम का किया खुलासा, सिंगर नीति मोहन के इस सवाल का जवाब

कपिल शर्मा ने बेटे के नाम का किया खुलासा, सिंगर नीति मोहन के इस सवाल का जवाब

कपिल शर्मा ने अपने बेटे का नाम त्रिशान रखा है। इस बात की जानकारी उनके जन्मदिन पर सामने आई। गौरतलब है कि कपिल ने दो दिन पहले ही अपना 40वां जन्मदिन मनाया, जिसके लिए कई सेलेब्स ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए शुभकामनाएं दीं। इस बीच सिंगर नीति मोहन ने उनसे जब बेबी का नाम पूछा तब कपिल ने यह राज खोला।

बर्थडे विश देकर पूछा सिंगर ने नाम
नीति ने कपिल को विश करते हुए लिखा था- हैप्पी बर्थडे डियरेस्ट कपिल पाजी, आपको और आपके परिवार को ढेर सारा प्यार। अब तो बेबी का नाम बता दो। इस पर कपिल ने लिखा- धन्यवाद नीति, उम्मीद करता हूं आप अपना बहुत अच्छे से ख्याल रख रही होंगी। हमने उसका नाम त्रिशान रखा है।

गौरतलब है कि कपिल के घर दो महीने पहले ही बेटे का जन्म हुआ है। इससे पहले 2019 में कपिल-गिन्नी के घर बेटी अनायरा ने जन्म लिया था। कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ से दिसंबर 2018 में शादी की थी।

मई से होगी कॉमेडी शो की वापसी
कोरोना के बढ़ते मामले को ध्यान में रखकर सरकार कई नए गाइडलाइन बना रही है। ऐसे में कुछ महीनों तक शो में लाइव ऑडियंस आने की भी कोई संभावना नहीं है। फिल्में भी रिलीज नहीं हो रही हैं, इसलिए बॉलीवुड एक्टर्स किसी फिल्म के प्रमोशन के लिए शो पर नहीं आ रहे हैं। जब तक हालत नार्मल नहीं हो जाते, मेकर्स इस पर काम शुरू नहीं करेंगे। ‘द कपिल शर्मा शो’ का आखिरी एपिसोड 31 जनवरी 2021 को टेलीकास्ट किया गया था।

loading...
loading...

Check Also

30 अप्रैल को है महिला कांस्टेबल की शादी, लॉकडाउन के कारण छुट्‌टी नहीं मिली तो थाने में ही रस्म अदायगी

डूंगरपुर।  आमतौर पर थानों में चोर-बदमाश की धरपकड़ की बातें, मुजरिमों को हड़काने की आवाज ...