Sunday , November 29 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / ‘इस्लाम कबूल करो और पति को छोड़ मेरे साथ रहो.. वरना वायरल कर दूँगा तेरा अश्लील वीडियो’

‘इस्लाम कबूल करो और पति को छोड़ मेरे साथ रहो.. वरना वायरल कर दूँगा तेरा अश्लील वीडियो’

गोरखपुर के गीडा इलाके की एक महिला ने अपने ही गाँव के एक व्यक्ति पर जबरन धर्मपरिवर्तन और यौन शोषण का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि आरोपित शख्स उसकी अश्लील वीडियो बना कर उस पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बना रहा है और ऐसा नहीं करने पर वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी भी दे रहा है। इस संबंध में पुलिस ने आरोपित युवक को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

एक हिंदी अख़बार की रिपोर्ट के अनुसार, महिला का पति शहर से बाहर रहता है। इस दौरान उसकी दोस्ती गाँव के एक युवक से हो गई। जिसका फायदा उठाकर युवक ने मौका देखते ही मोबाइल फोन से महिला का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया।

आरोपित पिछले कुछ दिनों से महिला पर दबाव बनाने लगा कि वह अपने पति को छोड़ कर इस्लाम धर्म कबूल करे और उसके साथ रहे। जब महिला ने धर्मपरिवर्तन से इनकार कर दिया, तो उसने उसे धमकी दी कि वह उसका वीडियो वायरल कर देगा।

धमकियों से परेशान हो महिला ने इसकी शिकायत अपने पति से कर दी। मामले के बारे में जानने के बाद पति ने युवक को फोन कर फटकार लगाई। साथ ही धमकियों के बारे में महिला के मायके वालों को भी जानकारी दी।

मामले को गम्भीरता से लेते हुए सोमवार को महिला के परिजनों ने गीडा थाने पहुँच कर इसकी शिकायत दर्ज कार्रवाई। पीड़िता के परिजनों ने पुलिस से मामले में उचित कार्रवाई करने की माँग भी की।

गौरतलब है कि मामले को संज्ञान में लेते हुए गीडा थाना प्रभारी डीके सिंह ने कहा कि क्षेत्र में पुलिस बल तैनात किया गया है क्योंकि इस मामले में दो अलग-अलग समुदाय के लोग शामिल हैं।

loading...
loading...

Check Also

रेल यात्रियों के लिए गुड न्यूज, अब नए साल तक चलेंगी ये पूजा स्पेशल ट्रेनें, देखें लिस्ट

गोरखपुर. दिवाली और छठ को देखते हुए चलायी गयी पूजा स्पेशल ट्रेनों को अब 31 दिसंबर ...