Tuesday , September 22 2020
Breaking News
Home / फिल्म / कभी पक्की सहेली थीं ऐश्वर्या-रानी, आज दोनों में बेहद दुश्मनी, लेकिन क्यों ?

कभी पक्की सहेली थीं ऐश्वर्या-रानी, आज दोनों में बेहद दुश्मनी, लेकिन क्यों ?

बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत अदाकाराओं के लिस्ट में टॉप में ऐश्वर्या राय का नाम आता है, इनकी खूबसूरती के साथ साथ लोग इनकी अदाकारी के भी खूब दिवाने हैं, इनका जलवा देश ही नहीं बल्कि विदेशों में ही छाया है। लेकिन आज के समय में हम आपको बता दें कि बॉलीवुड में अभी तक कोई भी ऐसी ऐक्ट्रेस नहीं है जो उनकी बराबरी कर सके। कई ऐसी अभिनेत्री भी हैं जो ऐश्वर्या को पसंद नहीं करती है, एक समय ऐसा था कि इनके बीच बेहद ही अच्छी दोस्ती थी लेकिन अब ये एक दूसरे को देखना तक नहीं चाहती।

जी हां दरअसल हम बात कर रहे हैं रानी मुखर्जी के बारे में जो कि बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा है, फिल्म जगत में जब इन्होने करियर की शुरूआत कि थी तो उस समय ऐश्वर्या से इनकी पक्की वाली दोस्ती हो गई थी लेकिन ये दोस्ती अभिषेक की वजह से दुश्मनी में बदल गई। इन दोनों में दुश्मनी हो गयी दोनों की दुश्मनी कई बार मिडिया के सामने भी आ चुकी है।

अभी तक तो आपने एक्टर के बीच ही दुश्मनी के किस्से सुने थें, लेकिन एक्ट्रेस के बीच की दुश्मनी कम ही सुनने को मिलती है। दरअसल ऐश्वर्या से पहले अभिषेक की शादी रानी मुखर्जी से होने वाली थी उस समय बच्चन परिवार दोनों को शादी के बंधन में बांधना चाहता था पर कुछ ऐसा हो गया कि रानी और अभिषेक फिल्म ‘युवा’ की शूटिंग के दौरान साथ में आ गए।

कहा जाता है कि इस फिल्म के बाद दोनों के करियर को बेहद ही ज्यादा लाभ भी हुआ, इतना ही नहीं कहा जाता है की इस फिल्म के बाद दोनों आपस में शादी करने का मन बना चुके था। पर जया बच्चन भी किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार थी लेकिन रानी मुखर्जी और अमिताभ बच्चन के फिल्म के एक सीन की वजह से दोनों के बीच दरार आ गयी खबरों के मुताबिक इस फिल्म के एक सीन की वजह से ना सिर्फ रानी और अभिषेक के रिश्तो में खटास पैदा नहीं हुयी बल्कि इस बात से जया  बच्चन भी नाराज हो गयी।

दरअसल आपको बता दें कि इस फिल्म के सीन में रानी को अमिताभ के साथ किस सीन करना था और इसी सीन के कारण अभिषेक उनसे काफी नाराज हो गए, उन्हें भरोसा नहीं हुआ की रानी पर्दे पर उनके पिता को पर्दे पर कीस भी कर सकती है साथ ही जय बच्चन इस सीन से काफी नाराज हो गयी थी रानी ने अभिषेक को समझने की काफी कोशिश की। पर कोई फायदा नहीं हुआ और बच्चन परिवार का रिश्ता धीरे धीरे रानी मुखर्जी से दूर हो गया।

इसका फायदा ऐश्वर्या ने उठाया और अभिषेक बच्चन की जिंदगी में एंट्री मार ली बस तब से रानी और ऐश्वर्या के बीच दुश्मनी हो गयी और अभिषेक ने अपने शादी में भी रानी को नहीं बुलाया रानी अब आदित्य चोपड़ा से शादी कर खुशहाल जिंदगी जी रही है। वहीं अभिषेक व ऐश्वर्या भी खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। इनकी अब एक बेटी भी है जिसका नाम अराध्या बच्चन है।

Check Also

मौका मिलते ही दिखाते हैं गुप्तांग : खुलासे पर कंगना बोलीं- जो पायल ने कहा वो तो कई बड़े हीरो किये

फिल्मकार अनुराग कश्यप पर अभिनेत्री पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। इसके ...