Wednesday , October 28 2020
Breaking News
Home / क्राइम / करण जौहर की ड्रग्स पार्टी की शिकायत करने वाले सिरसा को पाकिस्तान से ‘भाई’ का फोन- ‘केस वापस लो, वरना ठोक देंगे’

करण जौहर की ड्रग्स पार्टी की शिकायत करने वाले सिरसा को पाकिस्तान से ‘भाई’ का फोन- ‘केस वापस लो, वरना ठोक देंगे’

इन दिनों बालीवुड में ड्रग्स को लेकर हड़कंप मचा है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की ड्रग्स एंगल से जांच कर रही है. इस बीच बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर की पार्टा वाला एक वीडियो भी वायरल हुआ. इस पार्टी में जाने-माने तमाम फिल्मी सितारे नशे में झूमते दिखे. आरोप लगा कि ये ड्रग्स पार्टी थी. इस पर शिरोमणि अकाली दल के नेता नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने शिकायत दर्ज कराई थी. अब उन्हें पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी मिल रही है. अकाली दल नेता ने धमकी देने वाले शख्स का नाम और फोन नंबर शेयर करते हुए दिल्ली पुलिस से मामले की जांच करने को कहा है.

अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए एक वीडियो संदेश में सिरसा ने इसकी जानकारी देते हुए कहा, “अभी मेरे पास पाकिस्तान से एक फोन आया. फोन करने वाले ने अपना नाम मोहम्मद वसीम बताया और मुझे धमकी दी कि ‘भाई’ ने कहा है कि बॉलीवुड वाला करण जौहर वाला केस है, उसे 2 दिन में वापस लेकर नौटंकी बंद कर, वरना तेरे को ठोकेंगे. जब मैंने पूछा कि ‘भाई’ कौन है, तो उसने कहा कि तू ‘भाई’ को नहीं जानता. ‘भाई’ को पूरा देश जानता है. उसने मुझे कहा कि जब हम तुम्हें ठोकेंगे तो तुम्हें क्या, तुम्हारे परिवार को भी पता चल जाएगा कि भाई कौन है.”

सिरसा ने कहा कि वे इसकी शिकायत पंजाबी बाग पुलिस स्टेशन के एसएचओ के साथ पश्चिम जिला डीसीपी को दे रहे हैं. वो चाहते हैं कि दिल्ली पुलिस इस पर संज्ञान लेकर जांच करे. सिरसा ने आगे कहा कि वह इस तरह की धमकियों से डरने वाले नहीं है और बॉलीवुड में नशीली ड्रग्स के खिलाफ लगातार काम करते रहेंगे.

 

.सिरसा बताया कि उन्होंने फोन करने वाले करारा जवाब दिया है. सिरसा ने धमकी देने वाले से कहा, “भाई हम तेरे से डरने वाले नहीं हैं. तुमने बहुत गलत आदमी को धमकी दिलवाई है. तुम्हें बहुत बड़ी गतफहमी है कि मैं तुम्हारे गलतफहमी से डर जाऊंगा. ये सिद्धांत की लड़ाई है और मैं इसे लड़ूंगा. इस धमकी का मुझे एक फायदा हुआ है, अब मैं इस लड़ाई को और भी शिद्दत से लड़ूंगा. और इतनी शिद्दत से लड़ूंगा कि जो लोग मुझे डरा रहे हैं, मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं, उन्हें यह गलती पूरी जिंदगी याद रहेगी. उनको इसका अंजाम भुगतना पड़ेगा. भाई को मैं कहना चाहता हूं कि तेरे जैसे भाई दरवाजे के बाहर खड़े हैं, गलियों में भीख मांग रहे हैं. तेरे जैसे भाई से हम डरते नहीं है, तू अपने घर पर भाई होगा, मुझे डरा-धमका नहीं सकता.”

loading...
loading...

Check Also

सलमान खान की होने वाली ‘भाभी’ तो एकदम कयामत, देखकर आपके भी चढ़ जाएगा सुरूर !

हमारी फिल्म सिटी में वैसे तो इंड्रस्टी में बड़े बड़े स्टार्स मौजूद है आमिर खान, ...