Thursday , October 29 2020
Breaking News
Home / क्राइम / करण जौहर की बदनाम पार्टी : उस ‘सफेद पदार्थ’ की दोबारा जांच करेगी NCB, फिर सबकी शामत आएगी !

करण जौहर की बदनाम पार्टी : उस ‘सफेद पदार्थ’ की दोबारा जांच करेगी NCB, फिर सबकी शामत आएगी !

बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर के विवादित पार्टी वीडियो की फिर से जांच की जाएगी। सूत्रों ने न्यूज़ चैनल  को इसकी जानकारी दी। शिरोमणि अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा की शिकायत के बाद, इस वीडियो की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा जांच की जा रही है और एजेंसी के सूत्रों का कहना है कि इसमें मौजूद सभी सितारों को जल्द बयान दर्ज करने के लिए बुलाया जा सकता है।

NCB ने पहले इस वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि की थी। सूत्रों के मुताबिक, वीडियो में कोई एडिटिंग नहीं की गई थी। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं था कि क्या वीडियो में सफेद पाउडर जैसा दिखने वाला पदार्थ लाइट की रिफ्लेक्शन है या कुछ और। NCB वीडियो की दोबारा जांच होने के बाद जानकारी लेना चाहती है। साथ ही ऐसी भी संभावना है कि पार्टी में मौजूद लोगों को समन भेजा जाएगा।

बता दें कि सिरसा ने 2019 के इस वीडियो में दिखने वाले करण जौहर, दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, विक्की कौशल, वरुण धवन और अन्य सितारों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया कि पार्टी में शामिल होने वाले लोगों द्वारा ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया था।

‘दोबारा भेजने का क्या कारण है?’

सिरसा ने दोबारा वीडियो भेजे जाने पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा- “मुझे जानकारी मिली है कि NCB सितारों के पुराने पार्टी वीडियो को दोबारा फॉरेंसिक जांच के लिए भेज रही है। आश्चर्य है जब एक बार ये वीडियो ऑथेंटिक पायी गयी तो उसके बाद दोबारा भेजने का क्या कारण है?”

मनजिंदर सिंह सिरसा ने आगे कहा कि “क्या करण जौहर की पार्टी ड्रग से रिलेटेड थी? ड्रग पार्टी की जांच होनी चाहिए, इस वीडियो की जांच नहीं होनी चाहिए। करण जौहर को समन किया जाए, बाकी स्टार्स को भी बुलाया जाए।”

बता दें कि वीडियो में मौजूद दीपिका पादुकोण से पहले ही NCB पूछताछ कर चुकी है जब उनकी अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ चैट्स सामने आई थी जिसमें वह ‘माल या हैश’ मांग रही थी। पूछताछ के दौरान, दीपिका ने कहा कि ‘वह ड्रग्स नहीं लेती हैं और वह सिगरेट के बारे में बात कर रही थी।’ वही, दूसरी तरफ करण ने भी बयान जारी करके कहा है कि ‘उन्होंने कभी ड्रग्स का सेवन नहीं किया है।’

loading...
loading...

Check Also

यूपी में 3 नवंबर को सार्वजनिक छुट्टी का ऐलान, लेकिन सिर्फ इन जिलों में

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में तीन नवम्बर को सार्वजनिक अवकाश रहेगा। यह अवकाश प्रदेश के सात जिलों ...