Thursday , October 22 2020
Breaking News
Home / क्राइम / करण जौहर के ड्रामे और कारनामे दे रहे इशारा, NCB का हाथ अब उनकी गर्दन पर होगा !

करण जौहर के ड्रामे और कारनामे दे रहे इशारा, NCB का हाथ अब उनकी गर्दन पर होगा !

सुशांत सिंह राजपूत की संदेहास्पद मृत्यु के पश्चात NCB  बॉलीवुड के ड्रग्स कनैक्शन को उजागर करने की दिशा में काफी सकारात्मक कदम उठा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड एवं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के पश्चात एनसीबी ने बॉलीवुड के किसी भी सेलेब्रिटी को नहीं छोड़ा है, चाहे वो कितना ही शक्तिशाली क्यों न हो। इसका असर यह हो चुका है कि अब जिन लोगों पर एनसीबी का शिकंजा नहीं कसा है, वे भी एनसीबी की संभावित कार्रवाई से खौफ़ खाने लगे हैं, और इन्हीं में से एक हैं करण जौहर।

पिछले कई महीनों से अनेकों विवादों में घिरे बॉलीवुड प्रोड्यूसर करण जौहर NCB की कारवाई से कुछ ज़्यादा ही भयभीत हैं, और इसीलिए वे अपने बचाव में बयान देते फिर रहे हैं। जब से एनसीबी ने शिरोमणि अकाली दल के नेता मंजिन्दर सिंह सिरसा की शिकायत को स्वीकार किया है, तभी से करण जौहर कुछ ज़्यादा ही सक्रिय हो गए हैं, खासकर तब, जब करण के फिल्म कंपनी धर्मा प्रोडक्शन्स से जुड़े दो सदस्यों को ड्रग्स के सेवन के संबंध में NCB ने  पूछताछ के लिए समन किया और फिर इनमें से क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार भी कर लिया।

करण जौहर ने अपने बचाव में एक बयान देते हुए कहा कि उन्होंने कभी जीवन में न ड्रग्स का सेवन किया, और न ही उन्होने कभी ड्रग्स को बढ़ावा दिया। करण द्वारा इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किए गए बयान के अनुसार, “मैं लोगों को सूचित करना चाहता हूँ कि जो मीडिया चैनल दावा कर रहे हैं कि क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा मेरे विश्वसनीय साथी हैं, वो झूठ बोल रहे हैं। न तो मैं इन दोनों को निजी तौर पर जानता हूँ, और न ही ये मेरे विश्वासपात्र हैं” –

लेकिन करण जौहर केवल उतने पर नहीं रुके। मीडिया को दबी ज़ुबान में धमकाते हुए कहा  कि यदि मीडिया अपने रिपोर्टिंग से पीछे नहीं हटे, तो वे अपने को बचाने के लिए ‘अपने वैधानिक अधिकार’ का भी उपयोग करेंगे।

बता दें कि करण जौहर पर पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के पश्चात काफी दबाव है, क्योंकि जनता का मानना है कि उनके पक्षपाती व्यवहार के कारण सुशांत का बॉलीवुड में रहना मुश्किल हो गया था। ऐसे में करण जौहर को एक ही सलाह काम आएगी – जब कुछ नहीं किया है, तो इतनी चिंता भी नहीं करनी चाहिए।

loading...
loading...

Check Also

बेटी के जन्म पर 10 हजार रुपयों का तोहफा देगी सरकार, ऐसे मिलेगा इस योजना का लाभ

नई दिल्ली। MAMTA Scheme For Girl Child: लड़कियों के सुरक्षित भविष्य के लिए गोवा सरकार ...