Sunday , July 5 2020
Breaking News
Home / फिल्म / करण पटेल ने जब तोड़ा दिल तो किस दौर से गुजरीं काम्या पंजाबी, जानकर पिघल जाएंगे आप

करण पटेल ने जब तोड़ा दिल तो किस दौर से गुजरीं काम्या पंजाबी, जानकर पिघल जाएंगे आप

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी(Kamya Panjabi) ने इसी वर्ष शलभ डांग के साथ शादी के बंधन में बंध गई। शादी से पहले काम्य टीवी एक्टर करण पटेल( Karan Patel)  के साथ रिलेशन में थी। हालही में काम्या ने करण के साथ ब्रेकअप को लेकर चुप्पी तोड़ी है। वहीं ब्रेकअप होने के बाद एक्ट्रेस ने खुद की अवस्था को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।

करण के साथ ब्रेकअप होने के बाद काम्या डिप्रेशन का शिकार हो गई थी। इस अवस्था से उभरने के लिए काम्या को करीब ढाई साल का वक़्त लगा था। टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए इंटरव्यू में काम्या ने बताया कि, ”करण से ब्रेकअप के बाद मुझे सामान्य अवस्था में आने के लिए करीब ढाई साल लगे। करीब ढाई साल बाद मुझे जिंदगी से वापस प्यार हुआ।

View this post on Instagram

My Comfort Zone ❤️

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya) on

उन्होंने आगे कहा कि, ‘ब्रेकअप के बाद मैं खुद में ही सिमट कर रह गई थी।  मैं न खाती थी न सोती थी, मेरा कुछ भी करने का मन नहीं करता था। मैं डिप्रेशन में थी। मैं काउंसलिंग ले रही थी और काफी भावुक सोच से गुजर रही थी।  मैं अब उस समय औऱ रिश्ते को याद नहीं करना चाहतीं।

काम्या ने करण के साथ अपने रिश्ते को जेल जैसा बताया। मैं अपनी जिंदगी दोबारा जीने लगी हूं। अब मैं किसी भी कीमत पर समझौता या त्याग नहीं करना चाहती। मुझे ऐसा लगता था कि मैं किसी जेल में हूं। अब दोबारा मैं वहां नहीं जाना चाहती।

Check Also

सरोज खान को ख्वाब में दिखती थी मस्जिद, इसीलिए बन गईं मुसलमान !

नई दिल्ली। कोरियोग्राफर सरोज खान (Choreoghrapher Saroj Khan) के दुनिया को अलविदा (Saroj Khan Death) ...