Sunday , January 24 2021
Breaking News
Home / ख़बर / ‘भारत आओ, वो तुम्हारी आखिरी सीरीज होगी’, टिम पेन की बकवास का करारा जवाब दिए अश्विन.. देखें Video

‘भारत आओ, वो तुम्हारी आखिरी सीरीज होगी’, टिम पेन की बकवास का करारा जवाब दिए अश्विन.. देखें Video

Ind Vs Aus 3rd Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच तीसरा टेस्ट में रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) और हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए मैच को ड्रॉ कराया. मैच के पांचवें दिन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने मैच जीतने के लिए हर वो चीज की, जिसके लिए वो जानी जाती है. कभी खिलाड़ी स्लेजिंग करते दिखे तो कभी बल्लेबाज का गार्ड मिटाते दिखे. कप्तान टिम पेन (Tim Paine) भी विकेट के पीछे से भारतीय बल्लेबाजों को कुछ न कुछ कहते दिखे. लेकिन रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने पेन (Tim Paine) को मुंहतोड़ जवाब दिया और सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

दिन के आखिरी सेशन में ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 5 विकेट चाहिए थे. क्रीज पर रविचंद्रन अश्विन और हनुमा विहारी टिके हुए थे. नाथन लायन गेंदबाजी कर रहे थे. तभी कीपरिंग कर रहे पेन ने अश्विन से कहा, ‘गाबा टेस्ट के लिए बहुत तेजी से इंतजार है.’ जिस पर रविचंद्रन अश्विन बोले- ‘भारत में तुम्हें देखने का इंतजार है. वो शायद तुम्हारी आखिरी सीरीज होगी.’

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया तीसरा टेस्ट मैच ड्रा पर खत्म हुआ. भारत के बल्लेबाजों ने आखिरी दिन संघर्ष भरी बल्लेबाजी की और जमकर ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों का सामना किया. तीसरे टेस्ट मैच के आखिरी दिन रहाणे और पुजारा ने भारतीय पारी शुरू की. रहाणे केवल 4 रन बनाकर आउट हुए लेकिन इसके बाद ऋषभ पंत और पुजारा ने जमकर बल्लेबाजी की, दोनों ने चौथे विकेट के लिए 148 रन जोड़े. ऋषभ 97 रन बनाकर आउट हुए.

इसके बाद पुजारा भी शतक से चूके और 77 रन की पारी खेलने के बाद जोश हेजलवुड की गेंद पर बोल्ड आउट होकर पवेलियन लौटे. भारत की पारी के 5 विकेट गिरने के बाद हनुमा विहारी और अश्विन ने शानदार बल्लेबाजी की और आखिरी सत्र तक बल्लेबाजी कर मैच को ड्रा कराने में अहम भूमिका निभाई. अश्विन ने 128 गेंद पर 39 रन बनाए तो वहीं विहारी ने 161 गेंद पर 23 रनों की पारी खेली. दोनों ने मिलकर छठे विकेट के लिए 62 रन की साझेदारी कर मैच को ड्रा कराया.

loading...
loading...

Check Also

अमानवीय रिवाज : बिहार में जब जुल्म के दरवाज़े पर पहुंचती थी ‘डोली’ !

‘मेहंदी लगाके रखना, डोली सजाके रखना’, एक समय इस गाने ने पूरे देश को दीवाना ...