Saturday , September 26 2020
Breaking News
Home / फिल्म / करीना कपूर की ड्यू डेट का खुलासा किए पापा रणधीर, बताई नन्हे मेहमान के आने की तारीख

करीना कपूर की ड्यू डेट का खुलासा किए पापा रणधीर, बताई नन्हे मेहमान के आने की तारीख

करीना कपूर खान और सैफ अली खान दोबारा पैरंट्स बनने वाले हैं। दोनों ने जबसे यह खबर दी है सोशल मीडिया पर उनको जमकर बधाइयां मिल रही हैं। शुरुआत में इस खबर पर बस कयास लगाए जा रहे थे। इसके बाद करीना-सैफ को कन्फर्मेशन के लिए फोन किए जाने लगे तो उन्होंने खुद स्टेटमेंट जारी कर दिया। करीना के पापा रणधीर कपूर भी इस खबर से काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने करीना की ड्यू डेट भी बताई।

रणधीर कपूर ने बताया कब बनेंगे नाना
रणधीर कपूर एक बार फिर से नाना बनने वाले हैं। इस बात को लेकर वह काफी खुश हैं। करीना की प्रेग्नेंसी पर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था कि दो बच्चे होने चाहिए, एक-दूसरे को कंपनी मिल जाती है। अब उन्होंने यह भी बताया कि करीना की डिलिवरी कब तक होगी। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक रणधीर ने बताया, बेबो और सैफ ने हमें कुछ दिन पहले खबर दी थी। हम बहुत खुश हैं। करीना की डिलिवरी अगल साल मार्च के आसपास होनी है।

करीना-सैफ ने जारी किया था स्टेटमेंट
करीना और सैफ स्टेटमेंट जारी कर चुके हैं। इसमें लिखा था, हमको यह बताकर खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक और सदस्य आ रहा है। हमारे सभी शुभचिंतकों को प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद।

जब करीना ने बताया था दूसरे बच्चे का प्लान
करीना कपूर दूसरे बच्चे के लिए पहले से ही एक्साइटेड थीं। उन्होंने इसके लिए प्लान भी कर रखा था। साल 2018 में करीना के चैट शो पर उनसे दूसरे बच्चे पर सवाल किया गया था तो उन्होंने जवाब दिया था, दो साल बाद।

Check Also

NCB के सामने पेशी : दीपिका ने कबूली ‘ड्रग्स चैट’ की बात, ‘डूप’ के सवाल का नहीं दिया जवाब

ड्रग चैट केस में दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से एनसीबी की टीम पूछताछ कर रही है। इस ...