Saturday , September 19 2020
Breaking News
Home / फिल्म / करीना ने बताया दिल का दर्द, बोलीं- शादी के इतने साल बाद भी न छूटी सैफ की ये ‘लत’

करीना ने बताया दिल का दर्द, बोलीं- शादी के इतने साल बाद भी न छूटी सैफ की ये ‘लत’

करीना कपूर ने अपने अभिनय और खूबसूरती से बॉलीवुड में खूब नाम कमाया हैं. करीना के देश में करोड़ो फैन्स हैं. लोग उनकी एक झलक पाने के लिए तरसते हैं. लेकिन करीना ने इन सभी का दिल तोड़ खुद से 10 साल बड़े तलाकशुदा व्यक्ति से शादी रचाई हैं. गौरतलब हैं कि करीना कपूर और सैफ अली खान साल 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे. तब से लेकर अब तक उनकी शादी को 8 साल होने को आए हैं. ऐसे में हाल ही में करीना ने सैफ अली खान की एक ऐसी आदत का जिक्र किया हैं जिनसे वो बड़ी इरिटेट हो जाती हैं.

दरअसल करीना हाल ही में कोमल नहाटा के शो में अपनी ख़ास दोस्त अमृता अरोड़ा के साथ भी दिखाई दी थी. बस इसी शो के दौरान उन्होंने अपने पति सैफ अली खान की एक आदत का राज़ सबके सामने खोल दिया. जब उनसे सवाल किया गया कि सैफ की वो कौन सी आदत हैं जिससे वह सबसे ज्यादा चिढ़ती हैं तो करीना ने बड़ा ही हैरान कर देने वाला जवाब दिया.

करीना ने बताया कि सैफ दुनिया के किसी भी कोने में चले जाए उन्हें हर जगह फूट मसाज़ कराने का शौक हैं. फिर चाहे वो कैसी भी और किसी भी तरह की जगह क्यों ना हो. उन्हें कोई भी मसाज पार्लर दिखता नहीं कि वो उसमे घुस जाते हैं और कहते हैं चलो पैर दबा दो.

सैफ अली खान की ये आदत थोड़ी अजीब तो जरूर हैं लेकिन चूंकि वो नवाबों के खानदान से आते हैं तो उनके लिए ये जायज है.

Check Also

नोरा फतेही ने ‘कमरिया’ गाने पर ऐसी मटकाई कमर, धूम मचा दिया ये Video

नई दिल्ली:  एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस से सबके होश उड़ा देती हैं. ...