Friday , February 26 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / कर्नाटक: BJP का आरोप- सदन में पॉर्न देख रहे थे कांग्रेस MLC, इस्तीफा दें !

कर्नाटक: BJP का आरोप- सदन में पॉर्न देख रहे थे कांग्रेस MLC, इस्तीफा दें !

बेंगलुरु
कांग्रेस के एक एमएलसी की वजह से कर्नाटक की राजनीति में हलचल देखी जा रही है। बीजेपी ने कांग्रेस नेता प्रकाश राठौड़ पर आरोप लगाया है कि विधान परिषद में वह अपने मोबाइल फोन में अश्‍लील वीडियो देख रहे थे। बीजेपी का कहना है कि कांग्रेस एमएलसी का यह कदम सदन की गरिमा के खिलाफ है। उनके इस्‍तीफे की मांग की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, स्‍थानीय न्‍यूज चैनल पर कांग्रेस नेता प्रकाश राठौड़ का एक वीडियो वायरल हो गया है। इस क्लिप में विधान परिषद में बैठे राठौड़ अपने मोबाइल फोन का स्‍टोरेज साफ करते दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच, उनके फोन पर कुछ अश्‍लील वीडियो भी देखे गए। हालांकि, कांग्रेस नेता ने उस वीडियो को क्लिक नहीं किया और आगे बढ़ गए। यह वीडियो वायरल होने के बाद विपक्ष ने उन पर हमला बोल दिया है।

सच्‍चाई दिखाएं लोग: प्रकाश राठौड़

दूसरी ओर, अपनी सफाई में प्रकाश राठौड़ ने कहा कि उनके फोन की मेमोरी फुल थी। उन्‍हें एक फाइल डाउनलोड करनी थी फोन में स्‍टोरेज ना होने के कारण फाइल डाउनलोड नहीं हो पा रही थी। कांग्रेस नेता ने लोगों से सच्‍चाई दिखाने की अपील की है।

बीजेपी स्‍पीकर के सामने उठाएगी मुद्दा
इस मसले पर भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस नेता के निलंबन की मांग की है। बीजेपी प्रवक्‍ता एस प्रकाश ने कहा कि कांग्रेस एमएलसी प्रकाश राठौड़ को इस्‍तीफा देना चाहिए। बीजेपी इस मामले को स्‍पीकर के सामने भी उठाएगी।

loading...
loading...

Check Also

ये चीजें करती हैं हड्डियों को खोखला, पांचवी तो लड़कियों के लिए है ज़हर जैसी

हड्ड‍ियां शरीर का महत्वपूर्ण हिस्सा है, जो शरीर और मांसपेशि‍यों का आधार हैं। बेहतर स्वास्थ्य ...