Saturday , November 28 2020
Breaking News
Home / फिल्म / Bigg Boss में आज : एक-दूसरे पर कीचड़ उछालने के बीच कविता से बोले एजाज़- बहुत इज्जत हो गई तुम्हारी..

Bigg Boss में आज : एक-दूसरे पर कीचड़ उछालने के बीच कविता से बोले एजाज़- बहुत इज्जत हो गई तुम्हारी..

‘बिग बॉस 14’ के आने वाले एपिसोड में एक बार फिर कंटेस्टेंट्स के बीच कैप्टेंसी टास्क के दौरान भिड़त देखने को मिलेगी। एक तरफ जहां रुबीना दिलैक कैप्टन बनने की बात कहती हैं तो वहीं राहुल वैद्य कहते हैं कि इस हफ्ते उन्हें ही कैप्टन बनना है। कैप्टन बनने के लिए राहुल वैद्य अपनी शातिर चाल चलते हैं। वह इसके लिए निक्की तंबोली से सपॉर्ट मांगते हैं।

कैप्टेंसी टास्क शुरू होता है और रुबीना व राहुल एक-दूसरे से भिड़ जाते हैं। लड़ाई के दौरान दोनों अपनी सीमाएं लांघ जाते हैं। लड़ाई में रुबीना के पति अभिनव शुक्ला बीच-बचाव के लिए आते हैं पर राहुल इसी बात पर बिगड़ जाते हैं और कहते हैं कि यह बार-बार तुम्हारा सस्ता वकील क्यों बीच में आ जाता है?

वहीं दूसरी ओर एजाज़ खान और कविता कौशिक के बीच किचन काउंटर की सफाई को लेकर गंदी लड़ाई छिड़ जाती है। कविता एजाज़ को ताना मारते हुए कहती हैं, ‘एक तो सुबह से काउंटर साफ नहीं हो पाया है तुम्हारे अंडों के चक्कर में।’

यह सुनकर एजाज़ भड़क जाते हैं और कहते हैं कि जब वह बोलेंगे तब काउंटर साफ होगा। बहुत इज्जत हो गई तुम्हारी’। कविता कौशिक भी एजाज़ पर पलटवार करती हैं और कहती हैं कि गुंडों के साथ जा और अपनी टोली बना।’

बात इतनी आगे बढ़ जाती है कि कविता कौशिक एजाज़ खान को धक्का मारती हैं और एजाज़ इस बारे में बिग बॉस से बोलते हैं। वह कहते हैं कि इतना ही करने पर बिग बॉस में पहले भी लोगों को घर से बाहर निकाला गया है और अब इस बार वो ऐसे ही चुप नहीं रह सकते।

loading...
loading...

Check Also

बिग बॉस से अली-जैस्मिन की ऑडियो क्लिप हुई लीक, शो के एक्सटेंशन और कॉन्ट्रैक्ट पर दोनों की बातचीत!

टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस 14 में अली गोनी बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री शामिल हुए ...