Tuesday , November 24 2020
Breaking News
Home / क्राइम / कागज के जहाज की तरह रेंगता दिखा पाकिस्तानी जेट, इन खिलौनों पर इतराते हैं इमरान.. देखें Video!

कागज के जहाज की तरह रेंगता दिखा पाकिस्तानी जेट, इन खिलौनों पर इतराते हैं इमरान.. देखें Video!

दिवाली आ रही है. यूँ तो बम पटाखों पर बैन लगा दिया है. पर वो दिन भी याद आ जाते हैं जब हम लोग मुर्गा छाप की लड़ियाँ जलाया करते थे. मिर्ची बम भी खूब फोड़ी होंगी. गुस्सा तो तब आता था जब उनमें से कोई पटाखा फुस्सी निकल जाए. इस बात पर दोस्त बड़ा मज़ाक बनाते थे. आप सोच रहे होंगे आज ये बातें क्यों. तो बता दें कुछ यही हालत है पाकिस्तान की. जिसे चीन ने फाइटर जेट के नाम पर फुस्सी बम पकड़ा दिए हैं. पाकिस्तान उस बच्चे की तरह उछल रहा है जो पहली बार अनार जला कर खुश हो जाता है, वो बच्चा जो नकली प्लास्टिक वाली बन्दूक को हाथ में रखकर अपने आप को अफसर समझने लगता है. पर उसे नहीं मालुम की मार्किट में बुलेट बम भी है. जिन नकली बंदूकों के दम पर पाकिस्तान उछल रहा है, उसकी हकीकत भी देख लीजिए.

पिछले ही महीने की बात है जब सूत्रों ने बताया पाकिस्‍तान एयरफोर्स का फाइटर जेट जेएफ-17 क्रैश हो गया था. हालांकि पाकिस्तान एयर फ़ोर्स ने कहा था कि ये जेएफ 17 नहीं है. हालांकि ये हादसा तब हुआ जब वो जेट अपने रूटीन पर था. खैर इस हादसे में पायलट की जान बच गई. चलिए अब पीएफए की मान लीजिये कि ये फाइटर जेट जेएफ 17 नहीं था. पर ये तो बता देते ये कौन सा फाइटर जेट था. या कहीं ऐसा तो नहीं की बच्चे राकेट बम उड़ा रहे थे. और आप उसे फाइटर जेट समझ बैठे. वैसे भी नशेड़ी इमरान कुछ भी बोल सकते हैं.

अब पाकिस्तान की एक और वीडियो वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद आप हंसी नहीं रोक पाएंगे. हालांकि ये वीडियो कब की है ये नहीं मालूम पर सोशल मीडिया पर वायरल ज़रूर हो रही है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं की पाकिस्तान के बादलों का अजीमो शान शहंशाह जेएफ 17 पूरी शान के साथ ज़मीन पर रेंग रहा है. और सबसे बड़ी बात की वहाँ मौजूद अधिकारी और कर्मचारी उसे धकिया रहे हैं. जैसे वो फाइटर प्लेन न हो बैलगाड़ी हो. इससे अच्छी तो चाभी वाली गाड़ी होती है, एक बार चाभी भरो कुछ दूर तक चल तो देती है.

इन हरकतों के लिए पाकिस्तान पूरी दुनिया में फेमस है. अब 2 दिन पहले ही की तो बात है जब पाकिस्तानी मेट्रो की वीडियो वायरल हुई. जिसमे वो बंदरों की तरह गुलाटी मार रहे थे. एक शख्स तो पता नहीं क्या ही देख रहा था. किसे ढूंढ रहा था. अब चाइना के माल में कितना दम होता है ये तो आपको पता ही है. जेएफ 17 के बारे में कहा जाता है कि वो पायलट के लिए हवाई कब्र है. इसमें कई तरह की खामियां सामने आई है. मतलब ये की पाकिस्तानी सेना इसे ढ़ो रही है. सबसे बड़ी बात ये की अगर ये प्लेन क्रैश हो गया तो पायलट के लिए निकलना बेहद मुश्किल है.

इतना ही नहीं सूत्रों के मुताबिक़ इस जेट के ऊपरी हिस्से में दरारें भी आ रही है. पर नशेड़ी इमरान अभी भी नहीं समझ रहे, उन्हें लगता है की ये राफेल को टक्कर देगा. जबकि चीन के पास भी राफेल के टक्कर में कोई फाइटर प्लेन नहीं है. अब चीन इमरान को क्या बना रहा है उसे बताने की ज़रूरत नहीं. वैसे इमरान फ्रांस का बायकाट भी कर रहे हैं. बायकाट मतलब पूरी तरह से बायकाट. फिर चाहे फटी हुई लंगोट भी नीचे गिर जाए.

loading...
loading...

Check Also

यूपी पंचायत चुनाव पर सबसे बड़ी खबर, शासन की तरफ से भेजे जा रहे प्रपत्र

पंचायत चुनाव को लेकर शासन की ओर से तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। एक ...