Friday , March 5 2021
Breaking News
Home / अपराध / कानपुर में मेडिकल छात्रा से रेप, केक में नशीला पदार्थ मिलाकर किया बलात्कार

कानपुर में मेडिकल छात्रा से रेप, केक में नशीला पदार्थ मिलाकर किया बलात्कार

कानपुर। फेसबुक पर लखनऊ के एक युवक ने मेडिकल छात्रा से दोस्ती की,फिर बर्थडे पार्टी के बहाने एक होटल में बुलाकर केक में नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म किया। होश में आने से पहले युवक कमरे से जा चुका था। पीड़िता ने डीआईजी से मिलकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

मूलरूप से इंदौर निवासी युवती शहर में रहकर पढ़ाई कर रही है। सितंबर में फेसबुक के जरिये लखनऊ निवासी पंकज चड्ढा से परिचय हुआ था। 31 दिसंबर को पंकज अपनी कार से कानपुर आया था। इस दौरान लखनऊ में दवा का बड़ा कारोबार होने की जानकारी दी।

रात को कार से घुमाने के बाद वह उसे हॉस्टल के गेट के पास छोड़कर चला जाता था। पीड़िता का आरोप है कि 15 फरवरी को पंकज ने मोबाइल पर कॉल करके अपना बर्थडे मनाने की बात कही। 16 फरवरी को माल रोड स्थित एक होटल में ले गया। देर शाम तक पार्टी चली। दोस्तों के जाने के बाद पंकज ने केक खिलाया।

होश आने पर बेड पर खुद को अस्तव्यस्त पाकर पंकज को फोन किया तो उसका मोबाइल स्विच ऑफ बताने लगा। छात्रा ने होटल का रजिस्टर खंगाला। इसमें लखनऊ की जगह मुंबई निवासी हेमंत राव के नाम से आईडी लगाकर कमरा बुक कराने का पता चला। छात्रा को शक है कि आरोपी ने कहीं उसका अश्लील वीडियो न बना लिया हो।

loading...
loading...

Check Also

LIVE Updates: ममता ने 291 कैंडिडेट के नाम जारी किए, 50 महिलाएं और 42 मुस्लिम चेहरे, दीदी नंदीग्राम से लड़ेंगी

पश्चिम बंगाल चुनाव के लिए तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने शुक्रवार को 291 उम्मीदवारों ...