Wednesday , March 3 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / कासगंज में ‘बिकरूकांड’ जैसी वारदात : सीएम योगी सख्त-आरोपियों पर लगेगा NSA

कासगंज में ‘बिकरूकांड’ जैसी वारदात : सीएम योगी सख्त-आरोपियों पर लगेगा NSA

कासगंज. कासगंज में बिकरू कांड जैसी वारदात को अंजाम दिया गया है। यहां शराब माफियाओं को पकड़ने गई पुलिस को बंधक बनाकर उन्हें लहूलुहान कर दिया गया। पुलिस की दूसरी टीम जब उन्हें तलाशने गई तो एक सिपाही व दरोगा खून से लतपथ मिले। इनमें से सिपाही की मौत हो गई है। मामले से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। मामले का संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने माफियों पर एनएसए की कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

यह था मामला-

मामला कासगंज के थाना सिढ़पुरा क्षेत्र के गांव नगला धीमर का है, जहां शराब माफियाओं को पकड़ने के लिए दारोगा अशोक और सिपाही देवेंद्र पहुंचे थे। इसकी खबर माफियाओं को पहले ही लग चुकी थी। ऐसे में जब यह पहुंचे तो माफियाओं ने उन्हें घेरकर बंधक बना लिया। बताया जा रहा है कि इसके बाद यह लोग दोनों को किसी अनजान जगह ले गए, जहां उन्हें बेरहमी से मारा गया और घायलवस्था में ही उन्हें फेंक दिया। बाद में पुलिस टीम जब उनकी तलाशी में जुटी, तो मौके पर पहुंच दारोगा अशोक को लहूलुहान हालत में पाया। और सिपाही देवेंद्र की लाश अर्धनग्न हालत में मिली। यह देखकर पुलिस टीम के होश उड़ गए।

सीएम योगी सख्त-

मामले का संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। साथ ही उनपर एनएसए लगाने का आदेश दिया है। सीएम ने शहीद सिपाही के परिजनों के लिए 50 लाख रुपए मुआवजा व परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने का ऐलान किया है।

loading...
loading...

Check Also

हाथरस गोलीकांड: पुलिस ने मुख्य आरोपी गौरव पर रखा एक लाख रुपए का इनाम

हाथरस हाथरस के सासनी थाना क्षेत्र के नौजरपुर गांव में एक किसान की गोली मारकर ...