Sunday , February 28 2021
Breaking News
Home / अपराध / कासगंज में ‘बिकरू’ जैसा कांड : शराब माफिया के हमले में सिपाही की मौत, खून से लथपथ मिले दारोगा

कासगंज में ‘बिकरू’ जैसा कांड : शराब माफिया के हमले में सिपाही की मौत, खून से लथपथ मिले दारोगा

कासगंज :  उत्तर प्रदेश के कानपुर में बिकरू हत्याकांड (Bikroo Murder Case) को विकास दुबे ने अंजाम दिया था। अब कासगंज (Kasganj Big News) में शराब माफियाओं ने बिकरूकांड जैसी ही वारदात को अंजाम दिया है। मंगलवार को हुई इस घटना के बाद यूपी के प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया है। कासगंज में पुलिस (UP Police Par Attack) अवैध शराब का कारोबार करने वाले कारोबारियों पर कार्रवाई (Police Team Raid in Kasganj) करने गई थी। इस दौरान पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला कर दिया गया। इस वारदात के बाद जब पुलिस टीम ने कॉम्बिग की तो दारोगा खून से लथपथ हालत में मिला जबकि अर्धनग्न हालत में मिले सिपाही की मौत हो गई है।

कासगंज के थाना सिढ़पुरा क्षेत्र के गांव नगला धीमर में शराब माफियाओं ने दारोगा अशोक और सिपाही देवेंद्र को बंधक बना लिया। इसके बाद दारोगा और सिपाही को किसी अनजान जगह रख दिया। फिर पुलिस टीम उनकी तलाश करने लगी। इसी बीच दारोगा अशोक पुलिस टीम को लहूलुहान हालत में मिले। यह देखकर पुलिस टीम में हड़कंप मच गया।

‘बरामद की गई बाइक, लेकिन…’
चप्पे-चप्पे में की जा रही तलाशी के दौरान पुलिस की बाइक भी बरामद कर ली गई है। सिपाही देवेंद्र भी अर्धनग्न हालत में मिले। बाद में उनकी मौत की खबर सामने आई। बता दें कि सिपाही की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया। पुलिस टीम के साथ हुई इस घटना के बाद जनपद के अलग-अलग हिस्सों से भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है।

 

loading...
loading...

Check Also

राम मंदिर के लिए चंदा अभियान हुआ पूरा, जानिए कितने हजार करोड़ रुपये हुए जमा

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के देश के कोने-कोने से चंदा आया है. लोगों ने ...