Saturday , January 16 2021
Breaking News
Home / फिल्म / नोरा फतेही का खुलासा- घर बुलाकर कास्टिंग डायरेक्टर बोला था कि इंडस्ट्री.. देखें Video

नोरा फतेही का खुलासा- घर बुलाकर कास्टिंग डायरेक्टर बोला था कि इंडस्ट्री.. देखें Video

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड एक्टर और मशहूर डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर अपने डांस और अंदाज से छाई रहती हैं. हाल ही में नोरा करीना कपूर (Kareena Kapoor) के चैट शो ‘व्हाट वुमन वॉन्ट’ (What Women Want) में नजर आईं. इस दौरान नोरा फतेही ने कई बातों का खुलासा किया. नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने शो में बॉलीवुड में अपने शुरुआती दिनों के बारे में एक खुलासा किया. उन्होंने कहा कि एक बार उन्हें एक कास्टिंग डायरेक्टर ने घर बुलाया था और बहुत डांटा था. उनके व्यवहार से नोरा को इतनी दुखी हुई थी कि उन्होंने भारत छोड़ने का फैसला कर लिया था.

बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) कनाडा से भारत आई हैं, ताकि वह फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बना सकें. लेकिन शुरुआती दिनों में वो किसी को नहीं जानती थीं. उन्होंने करीना कपूर (Kareena Kapoor) के चैट शो उस कास्टिंग डायरेक्टर का नाम नहीं बताया. लेकिन कहा कि एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें घर पर बुलाया था और बहुत डांटा था. इतना ही नहीं उन्होंने नोरा को टैलेंटलेस तक कह दिया था.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने ये भी बताया कि कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें घर बुलाकर नीचा दिखाया और कहा कि आपके जैसे यहां बहुत सारे लोग हैं. इंडस्ट्री तुम जैसे लोगों से तंग हो गई है. वह मुझ पर चिल्ला रही थीं. वह चिल्ला रही थीं के तुममें हुनर की कमी है, हम तुम्हें इस इंडस्ट्री में नहीं चाहते. नोरा फतेही ने आगे कहा कि उनके व्यवहार से मैं काफी दुखी थी और खूब रोई. उन्होंने मुझे अपने घर सिर्फ मुझ पर चिल्लाने के लिए बुलाया था.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के करियर की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले एक्ट्रेस का गाना ‘नाच मेरी रानी’ रिलीज हुआ था, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया था. इस गाने ने लोगों को थिरकने पर भी मजबूर कर दिया था. नोरा फतेही और गुरु रंधावा के इस गाने को अब तक 20 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. नोरा फतेही जल्द ही ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से जुड़ी नोरा फतेही का एक क्लिप भी वायरल हुआ था, जिसमें उनकी एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया था.

 

loading...
loading...

Check Also

सैफ के ‘तांडव’ में भोलेनाथ का मजाक उड़ने पर भड़के लोग बोले- दूसरे धर्मों के साथ ऐसा कर सकते हैं?

सैफ अली खान, डिम्पल कपाड़िया, मोहम्मद जीशान अयूब, सुनील ग्रोवर और कृतिका कामरा जैसे एक्टर्स ...