Wednesday , September 30 2020
Breaking News
Home / धर्म / किन्नर दिखते ही सिर्फ ये 2 शब्द बोलें, फिर होगी दिन दूनी और रात चौगुनी तरक्की

किन्नर दिखते ही सिर्फ ये 2 शब्द बोलें, फिर होगी दिन दूनी और रात चौगुनी तरक्की

देश में अलग अलग धर्म के लोग रहते हैं, यही वजह है कि भारत में हर त्यौहार को पुरे हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है. कोई भी त्यौहार जब आता है तो कई तरह के लोग उस त्यौहार के समय आपके घर पर पैसे मांगने जरुर आते हैं,  इन लोगो में एक ऐसे समाज के लोग शामिल है जो कि त्यौहारों के समय सबसे ज्यादा आपके घर में पैसे मांगने आते है. हम यहाँ किन्नरों की बात कर रहे हैं. किन्नर सिर्फ त्यौहार में ही नही बल्कि घर में जब कोई शादी होती है या किसी बच्चे का जन्म होता है तब भी किन्नर सबसे पहले बधाई देने पहुँच जाते है.

ऐसा माना जाता है कि किन्नरों की दुआओं में बहुत असर होता है जब किन्नर किसी तीज या त्यौहार पर आते है तो पैसे लिए बिना वे नही जाते है और अगर आप ऐसे में उन्हें मुह मांगी कीमत देते है तो वे लोग आपको दुआएं देकर चले जाते है और उनकी दुआओं में बहुत ज्यादा असर होता है और ये दुआएं किसी की सोई हुई किस्मत को चमका सकती है. किन्नरों की दिल से दी जाने वाली दुआ अपना असर बहुत जल्दी दिखाती है और आपको धन लाभ होता है.

अगर यहीं बात करे किन्नरों के द्वारा दी जाने वाली बदुआओं की तो अगर किन्नर किसी को बदुआ देते है तो इन्सान की जिन्दगी बर्बाद भी हो सकती है किन्नर जब आपसे पैसे मांगते है तो आप उन्हें चुपचाप पैसे देकर रवाना कर देते होंगे और उनसे ज्यादा बहस नही करते होंगे. लेकिन आपको बता दें कि अगर आप किन्नरों को पैसे देने के बाद ये 2 जादुई शब्द बोलते है तो आपकी सोई हुई किस्मत तुंरत जग जाती है यानी कि आपके लिए समझो धन योग बन चूका है और आप शीघ्र मालामाल हो जायेंगे.

कहा जाता है कि ये 2 जादुई शब्द बोलने से आपकी संपति में बढ़ोतरी होने लगती है और आपको दुगुना धन लाभ होता है तो चलिए जानते है उन 2 जादुई शब्दों के बारे में जब किन्नर आपसे घर दूकान या फिर ऑफिस में पैसे मांगने आते है तो आप उन्हें पैसे देने के बाद जरुर बोले और आइयेगा. अगर आप किन्नर को ये शब्द बोलते है तो उन्हें ये लगेगा कि आप उन्हें पैसे पुरे दिल से दे रहे है और वे जाते समय आपको अपने पुरे दिल से दुआएं देकर जायेंगे.

loading...
loading...

Check Also

राशिफल 27 सितम्बर 2020: आज विशेष है इन 4 राशियों के लिए दिन, जानिए अपनी राशि का हाल…

मेष राशिफल गणेशजी बताते हैं कि आपके किसी कार्य या प्रोजेक्ट में सरकार की तरफ ...