Monday , March 1 2021
Breaking News
Home / अपराध / शादी से इनकार किया किन्नर, सिरफिरे ने झोंक दिया फायर

शादी से इनकार किया किन्नर, सिरफिरे ने झोंक दिया फायर

मनेंद्रगढ़. किन्नर (Kinnar) के एकतरफा प्यार में पागल सिरफिरे आशिक ने शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर अपनी महबूबा सोनू किन्नर को जान से मारने कट्टे से गोली चला दी। मामले में आरोपी युवक व उसके दोस्त को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है। थाना प्रभारी सचिन सिंह ने प्रेसवार्ता कर कहा कि मनेंद्रगढ़ चनवारीडांड़ वार्ड नंबर 5 गौटियापारा निवासी सोनू किन्नर ने मंगलवार रात 9 बजे जान से मारने के लिए कट्टे से गोली चलाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 294, 506, 307, 25-27 आम्र्स एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया।

मामले में तत्काल आरोपी को पकडऩे सर्चिंग अभियान चलाया और आधे घंटे के भीतर मनेंद्रगढ़ वार्ड क्रमांक-20 निवासी आरोपी युवक को दबोच लिया। आरोपी विकास सोनी से पूछताछ करने पर बताया कि वह पिछले छह महीने से सोनू किन्नर (Sonu kinnar) के संपर्क आया था।

उसने उससे कई बार शादी करने की बात रखी, लेकिन वह हमेशा मना कर देती थी। 19 जनवरी की रात सोनू किन्नर को फोन कर तहसील के पास मिलने बुलाया था, तब मेरे बताए जगह पर पहुंची। यहां फिर शादी करने का प्रस्ताव रखा, लेकिन उसने फिर इंकार कर दिया।

इसके बाद गुस्से में आकर उसने सोनू किन्नर को जान से मारने के लिए कट्टे से फायर कर दिया। घटना के बाद अपने साथी अबरार के साथ फरार हो गया था। अबरार को कट्टा देकर अलग-अलग दिशा में भाग निकले थे, जबकि उसने अपने पास कारतूस को छिपाकर रखा था।

कट्टे से गोली चलाने पर निशाना चूक गया और किन्नर को खरोंच तक नहीं आई है। मामले में पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त देशी कट्टा, एक नगर खाली कारतूस, एक नग जिंदा कारतूस, मोबाइल व बाइक को जब्त कर लिया है।

आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेजा गया है। इस कार्रवाई में एएसआई आरएन गुप्ता, नइम खान, सत्येंद्र तिवारी, खेमराज सिंह, इस्ताक खान, प्रमोद यादव, राकेश शर्मा सहित अन्य शामिल थे।

loading...
loading...

Check Also

टेस्ट ODI और टी20I मिलाकर 600+ विकेट लेने वाले ये है 5 भारतीय स्टार गेंदबाज

अन्तराष्ट्रीय स्तर पर अपने देश की क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करना किसी भी खिलाड़ी के ...