Monday , March 1 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / किसानों की ट्रैक्टर रैली पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- क्यों…

किसानों की ट्रैक्टर रैली पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- क्यों…

नई दिल्‍ली: 

गणतंत्र दिवस के मौके पर किसानों की आज ट्रैक्टर रैली (Tractor Rally) हो रही है. दिए गए समय से पहले ही किसानों ने सिंघु और टिकरी बॉर्डर पर बैरिकेड्स तोड़ दिए, जिसके कारण हंगामा मचा हुआ है. किसानों की इस रैली (Tractor March) पर पुलिस द्वारा आंसू गैस के गोले दागने और ताबड़तोड़ लाठियां बरसाने का भी मामला सामने आया है. इससे जुड़ा एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को साझा करते हुए ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने प्रशासन पर सवाल खड़ा किया. उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “क्यों…” ऋचा चड्ढा का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही सोशल मीडिया यूजर इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने किसानों की ट्रैक्टर रैली पर पुलिस के लिए गए एक्शन को लेकर एक नहीं बल्कि दो ट्वीट किया है और दोनों में ही उन्होंने पुलिस के कदम पर सवाल खड़ा किया है. एक्ट्रेस द्वारा साझा किया गया एक वीडियो गाजीपुर बॉर्डर का है, जहां किसानों पर आंसू गैस के गोले दागे जा रहे हैं तो वहीं एक वीडियो में उनपर लाठी चार्ज भी की जा रही है.

बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी से लगे सिंघू और टिकरी बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे किसानों (Farmer Protest) के कुछ समूह मंगलवार को पुलिस के अवरोधकों को तोड़कर दिल्ली में दाखिल हो गए. इसके बाद किसान काफी समय तक मुकरबा चौके पर बैठे, लेकिन फिर उन्होंने वहां लगाए गए बैरिकेड और सीमेंट के अवरोधक तोड़ने की कोशिश की. किसानों के समूह पर पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे और लाठियां भी चार्ज कीं. अधिकारियों का कहना है कि सुरक्षा कर्मियों ने किसानों को समझाने की कोशिश भी की और कहा कि राजपथ पर गणतंत्र दिवस परेड के खत्म होने के बाद उन्हें दिल्ली में ट्रैक्टर परेड (Tractor Parade) करने की अनुमति दी गई है.
loading...
loading...

Check Also

ICC टेस्ट रैंकिंग : अपने करियर की बेस्ट रैंकिंग में पहुंचे रोहित शर्मा तो अश्विन टॉप 3 में हुए शामिल

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने रविवार को ताजा टेस्ट रैंकिंग जारी की। भारतीय ओपनर बल्लेबाज ...