Saturday , November 28 2020
Breaking News
Home / धर्म / किस्मत को जेब में रखते हैं ये 3 निशान वाले लोग, इनको अमीर बनने से कोई नहीं रोक सकता

किस्मत को जेब में रखते हैं ये 3 निशान वाले लोग, इनको अमीर बनने से कोई नहीं रोक सकता

इस बात से तो आप लोग अवगत ही होगें कि इस सृष्टि में कुछ भी होता है उसका संकेत हमे पहले से ही मिल जाता है इसी तरह से अगर हमारे शरीर में कोई भी अंग पर तिल, मसा, उंगलियों के नाखूनों का धनुषाकार साफेद होना, आदि ऐसा होने पर इन सभी का कोई न कोई संकेत होता है पर हमे उस संबंध में ज्ञात नही होता है कि आखिर इसके क्या मायने है, आज हम इसी संबंध में कुछ ऐसे निशान के बारे में बताने वाले है जो की अमीर लोगो के शरीर पर ही पाए जाते है इनके बारे में हम आपको नीचे बता रहे है !

हमारे शरीर पर बहुत से ऐसे निशान होते है जिसके बारे में ऐसे ऐसे राज छुपे होते है जो हमे नही पता होते है, ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शरीर के अलग-अलग जगहों पर तिल का बहुत ही अलग अलग महत्व माना जाता है पर लाखों में बहुत ही कम लोग ऐसे होते हैं जिनके शरीर पर ऐसे निशान पाए जाते है शास्त्रों में इनको राज योग का संकेत भी कहा जाता है ,इन निशानों के बारे हम आपको नीचे बता रहे है !

हमारे समाज में कुछ लोग ऐसे होते है जिनकी हथेली के बीच में तोमर, रथ, चक्र, बाण या ध्वज का निशान बना होता है इनके बारे में बताया गया है की ये लोग शासन करते है !

ऐसे लोग जिनकी हथेली की बीच में तिल होता है ये बहुत ही धनवान होते है इनको समाज में मान-सम्‍मान प्राप्‍त होता है !और ऐसे लोग अपने जीवन में बहुत तरक्की करते है !

हमारे समाज में ऐसे बहुत ही कम लोग होते है जिनके पैर में चक्र या कमल का निशान होता है शास्त्रों का मानना है की इन पर माँ लक्ष्मी की कृपा हमेशा ही बनी रहती है ,ये करोडो के मालिक होते है !

loading...
loading...

Check Also

इस गुफा में विराजमान हैं साक्षात् भोलेनाथ, दर्शन करने वाला लौटकर नहीं आता !

आप सभी लोगों ने किस्से कहानियों में या फिर किसी से यह बात जरूर सुनी ...