Monday , September 21 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / इस कुंवारी एक्ट्रेस के साथ होटल-रूम में थे शादीशुदा गोविंदा, दोनों को पकड़ ली मीडिया, फिर हुआ कुछ ऐसा !

इस कुंवारी एक्ट्रेस के साथ होटल-रूम में थे शादीशुदा गोविंदा, दोनों को पकड़ ली मीडिया, फिर हुआ कुछ ऐसा !

गोविंदा का एक समय ऐसा आया था. जब उन्हे होटल में मीडिया ने पकड़ लिया था. बात उस समय की है जब गोविंदा सुपरस्टार थे. उन दिनों गोविंदा किसी खूबसूरत अभिनेत्री के प्यार में पागल हो गए थे. उसी के साथ होटल में पकड़े गये थे। गोविंदा की इसी गलती से उनका परिवार बर्बाद हो जाता. 1990 के समय में गोविंदा काफी पॉपुलर थे. जिन्होंने उस समय कई सुपरहिट फिल्मे दी है. शायद ही किसी को पता होगा की वह अभिनेत्री कौन है.

जब रानी के रूम से अर्धनग्न हालत में निकले थे गोविंदा | News Track Live,  NewsTrack Hindi 1

गोविंदा और रानी मुखर्जी की जोड़ी को उस समय बहुत ही ज्यादा पसन्द किया जाता था. इन दोनों की जोड़ी न सिर्फ परदे पर ही पसन्द की जाती थी बल्कि परदे के पीछे भी की जाती थी. दोनों के बिच प्यार बहुत ही ज्यादा था. दोनों एक दूसरे के लिए कुछ भी छोड़ने वाले थे। इश्क में पूरी तरह से पागल हो गये थे। पर गोविंदा उस समय शादीशुदा भी थे।

दोनों ने एक साथ होटल में रात…

दोनों ने एक साथ होटल में रात गुजारी थी. जिसका पता गोविंदा की पत्नी को चल गया था जिसके बाद गोविंदा का घर परिवार सब बिखरने वाला था. गोविंदा को मीडिया ने होटल के कमरे में पकड़ा था और यह बात लीक हो गई, जिसकी वजह से सब खत्म होने पर आ गया था. रानी के साथ गोविंदा के इस हरकत से उनकी पत्नी काफी नाराज हो चुकी थी। अपने बच्चों को लेकर घर छोड़कर भी चली थी।

कोई शक नहीं है कि रानी और गोविंदा एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे, लेकिन दोनों के लिए मुश्किल ये थी कि गोविंदा पहले से शादीशुदा थे। रानी मुखर्जी गोविंदा से शादी करना चाहती थी, लेकिन उनकी पत्नी ने रानी को धमकी दी थी, उसके बाद से रानी और गोविंदा कभी एक साथ नजर नहीं आएं। तब तक रानी भी यह समझ चुकी थी कि गोविंदा शादीशुदा और दो बच्चों के पिता है, तो ऐसे में उनसे दूर जाना ही सबके लिए बेहतर होगा। यही वजह है कि इस खूबसूरत जोड़ी के प्यार का अंत हो गया।

Govinda – Rani Mukerji rumoured affair: When 'angry' Sunita left the house,  threatened actor [Throwback] - IBTimes India

गोविंदा और रानी मुखर्जी अब अपनी अपनी लाइफ में बिजी हो गये हैं। इतना ही नहीं, अब दोनों एक दूसरे का नाम भी लेना नहीं पसंद करते हैं। क्योंकि कहा जाता है कि गोविंदा रानी के लिए अपनी पत्नी सुनीता को भी छोड़ने के लिए राजी थे, लेकिन रानी ने सबकी भलाई को सोचते हुए गोविंदा से अलग होने का फैसला ले लिया।

Check Also

ढूंढ-ढूंढकर ढेर कर रही है सेना, जान बचाने के लिए जमीन के नीचे दुबके आतंकी

कश्मीर घाटी में आतंक दम तोड़ रहा है. सेना ने आतंकवादियों की कमर तोड़ दी ...