Sunday , October 25 2020
Breaking News
Home / फिल्म / कुछ मांगती रही गरीब बच्ची, ऐसा काम की ये मशहूर अभिनेत्री, सब बोले- बेदर्दी!

कुछ मांगती रही गरीब बच्ची, ऐसा काम की ये मशहूर अभिनेत्री, सब बोले- बेदर्दी!

भारत की एकमात्र प्लेबॉय मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा अक्सर कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं। शर्लिन अपने अभिनय से ज्यादा अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। अभी हाल ही में शर्लिन चोपड़ा का एक वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा एक दुकान से बाहर निकलती है और वहीं पास में खड़ी एक छोटी बच्ची उनसे भीख मांगने लगती है। मगर शर्लिन चोपड़ा उसे अनदेखा कर देती हैं और आगे बढ़ जाती हैं जहां उनके कुछ प्रशंसक उनके साथ सेल्फी लेने लगते हैं। यह बच्ची उस समय भी उन से भीख मांगते हुए नजर आ रही है, मगर शर्लिन चोपड़ा उसे फिर से अनदेखा कर देती है और सेल्फी लेने के बाद तुरंत ही गाड़ी में बैठ कर चली जाती है।

अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी साझा किया जा रहा है और लोग इस वीडियो पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। कई लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं और कह रहे हैं कि शर्लिन चोपड़ा को भिखारी के साथ ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिए था। कुछ लोगों का मानना है कि हो सकता है कि उस समय शर्लिन चोपड़ा के पास में उनका पर्स नहीं होगा, इस वजह से उन्होंने उस भिखारी को कुछ नहीं दिया और अनदेखा कर दिया होगा।

बता दे की प्लेबॉय गर्ल शर्लिन चोपड़ा का जन्म 11 फरवरी, 1984 को हैदराबाद में हुआ था। शर्लिन ने अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में ‘टाइमपास’ फिल्म से की थी। शर्लिन डायरेक्टर रुपेश पॉल की इंग्लिश फिल्म ‘कामसूत्र 3डी’ में लीड रोल निभा चुकी हैं। इस फिल्म की स्क्रीनिंग 66वें कान फिल्म फेस्टिवल में हुई थी। शर्लिन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की एकलौती एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया।

loading...
loading...

Check Also

पुराने प्यार का ये अंदाज देख खामोश नहीं रह सके युवराज, आखिर बोल दिए ऐसी बात !

पूर्व इंडियन क्रिकेटर युवराज सिंह और एक्ट्रेस किम शर्मा के अफेयर के चर्चे रह चुके ...