Sunday , September 20 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / कुत्ते का इलाज कराने आई लड़की ने नर्स को चुपके से दी एक पर्ची, पढ़ते ही उसने पुलिस बुला ली

कुत्ते का इलाज कराने आई लड़की ने नर्स को चुपके से दी एक पर्ची, पढ़ते ही उसने पुलिस बुला ली

कई बार हम कुछ ऐसी चीजें देखते हैं जो बेहद ही हैरान कर देने वाली होती है कि बार तो अपनी आंखों पर भी भरोसा नहीं होता है। जी आज हम जिस घटना के बारे में बताने जा रहे हैं वो भी कुछ ऐसी ही है।
हम बात कर रहे हैं फ्लोरिडा के ऐसे मामले की जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। जी हां यहां एक महिला अपने कुत्ते का इलाज़ कराने जानवरों के अस्पताल में पहुंची थी और वो अपने साथ अपने बॉयफ्रेंड को भी लेकर आई थी जिसके बाद कुत्ते की जांच करने के बाद नर्स ने महिला को कुछ देर वेटिंग रूम में बैठने को कहा।

पर वो महिला परेशान थी जिसकी वजह से बैठी नहीं बल्कि वो लगातार घूम रही थी और काफी बैचेन भी थी पर कुछ ही समय बाद जब उससे रहा नहीं गया तो वो महिला काउंटर के पास आई और उसने नर्स को एक पर्ची थमा दी। लेकिन जब नर्स ने उस पर्ची की पढ़ा तब उसका दिमाग घुम गया और उसने तुरंत ही पुलिस बुला ली।

अब आप भी सोच रहे होंगे की भला उस पर्ची में ऐसा क्या लिखा होगा तो आपको जानकर हैरानी होगी की महिला ने पर्ची में लिखा था कि, “मुझे बचा लो मेरा बॉयफ्रेंड मुझे बहुत मारता है मैं इसलिए ही खुद की जान बचाने के लिए कुत्ते के इलाज़ के बहाने से यहाँ आई हूँ। प्लीज मेरी मदद कीजिये। इतना ही नहीं उसने आगे ये भी लिखा था की मेरे बॉयफ्रेंड के पास घातक हथियार भी हैं।

फिर क्या था इस पर्ची को पढ़ते ही उस महिला की मदद करने के लिए नर्स ने पुलिस बुला ली। शुरूआत में तो नर्स की मानों बोलती ही बंद हो गई लेकिन उसके बाद उसने खुद को संभालते हुए चालाकी से काम लिया और पुलिस को फोन किया।

देखते ही देखते मौके पर पुलिस भी आ गई और उसने लड़की के बॉयफ्रेंड को हिरासत में ले लिया। जांच में पाया गया कि महिला के शरीर पर चोट के काफी सारे और काफी संगीन ज़ख्म के निशान थे। इसके बाद महिला को इलाज़ के लिए अस्पताल भेजा गया और उसके बॉयफ्रेंड को जेल।

Check Also

रेलवे की गलती का खामियाजा भुगत रहे यात्री, IRCTC पर नहीं दिख रहीं ये सब क्लोन रेलगाड़ी !

रेलवे की तरफ से काफी पहले ही इस बात की घोषणा की जा चुकी है ...