Tuesday , September 29 2020
Breaking News
Home / क्राइम / कुत्ते का व्यापारी कैसे देता है दर्दनाक मौत, रोंगटे खड़ा कर देगा ये Video

कुत्ते का व्यापारी कैसे देता है दर्दनाक मौत, रोंगटे खड़ा कर देगा ये Video

नई दिल्ली
कोई व्यक्ति ऐसा बेरहम कैसे हो सकता है? यह वीडियो देखकर आप के मन में भी यह सवाल आ सकता है। यह वीडियो बीजेपी नेता और पशु अधिकारों के हक में हमेशा आवाज उठाने वाली मेनका गांधी ने ट्वीट किया है। इस वीडियो में एक व्यक्ति कुत्ते को सड़क पर लिटाने के बाद उसे कार से कुचल देता है। कार के निकलते ही कुत्ता चिल्लाता हुआ भागता है। मेनका गांधी के मुताबिक, इस कुत्ते ने आधे घंटे बाद दम तोड़ दिया।

मेनका की मानें तो कुत्ते पर कार चढ़ाने वाले इस दर्दनाक वाकये का वीडियो पंजाब के कपूरथला जिले का है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘पंजाब जिले के दांदुपुर गांव का यह व्यक्ति हरबंस सिंह का बेटा गुरिंदर सिंह है। यह कुत्तों की लड़ाई के लिए कुत्ते की ब्रीडिंग करता है और उन्हें बेचता है।’ मेनका ने आगे लिखा, ‘जब कुत्ता उपयोगी नहीं रह जाता है तो वह उसके साथ यही करता है। कुत्ते ने 30 मिनट के बाद असह्य पीड़ा में दम तोड़ दिया।’

इस वीडियो को देखकर लगता है कि आखिर जानवर ही है तो क्या हुआ, उसमें जान तो है। खासकर जिसे आपने पाला-पोसा हो, उसे इस तरह बेरहमी से मारने की भला कोई कैसे सोच सकता है। लेकिन कहते हैं ना, दुनिया में हर किस्म के लोग हैं। जिसने जिंदगियों को भी व्यापारिक नफा-नुकसान पर तौलना शुरू कर दिया हो, उससे उम्मीद ही क्या की जा सकती है।

loading...
loading...

Check Also

सामने आएगा सच : CBI को सुशांत की डेथ-रिपोर्ट सौंपा एम्स, यही बताएगी कि मर्डर है या सुसाइड?

बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत में मामले एम्स ने सीबीआई को रिपोर्ट सौंप दी ...