Saturday , July 4 2020
Breaking News
Home / ख़बर / कूड़ा गाड़ी के बाद अब जेसीबी पर श्मशान पहुंचाया गया कोरोना संक्रमित का शव, देखें शर्मनाक VIDEO

कूड़ा गाड़ी के बाद अब जेसीबी पर श्मशान पहुंचाया गया कोरोना संक्रमित का शव, देखें शर्मनाक VIDEO

आंध्र प्रदेश में 72 वर्षीय कोरोना संक्रमित बुजुर्ग का शव उसके घर से श्मशान घाट तक एक जेसीबी मशीन के जरिए पहुंचाया गया. इस घटना को लेकर विपक्ष ने हंगामा मचा दिया है जिसके बाद राज्य का सियासी पारा गर्मा गया है. घटना सामने के बाद दो अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया है.

मीडिया के मुताबिक नगर निगम का पूर्व कर्मचारी डोर-टू-डोर सर्वे हेल्थ सर्वे के दौरान कोरोना पॉजिटिव हो गया था. जिसकी मौत श्रीकुलुम जिले के पसाला गांव में हो गई थी. जिसका एक वीडियो सामने आया था. इस वीडियो में कर्मचारी PPE किट पर नजर आ रहे हैं जबकि जेसीबी के आगे वाले हिस्से पर शव को रखा गया है. बुजुर्ग की मौत के बाद पड़ोसियों ने चिंता जाहिर की थी कि शव की वजह से आस-पास के इलाकों में कोरोना का संक्रमण फैल सकता है.

वीडियो के वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री दफ्तर ने इसे अमानवीय करार देते हुए कहा कि शव को श्मशान तक पहुंचाने के लिए नियमों का पालन किया जाना जरूरी है जोकि नहीं किया गया. वहीं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन रेड्डी ने आरोपियों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की आश्वासन दिया है. उन्होंने कहा कि यह अमानवीय है,अधिकारियों का साफ निर्देश दिए गए हैं कि इस तरह के मामलों में किस तरह से कदम उठाने हैं.

आंध्र प्रदेश सरकार ने श्रीकुलुम के मजिस्ट्रेट को घटना की जांच करने के आदेश दिए हैं. साथ ही मुंसीपल कमिश्नर नागेंद्र कुमार और सैनिटरी इंस्पेक्टर एन राजीव को बर्खास्त कर दिया है. वहीं इस मामले पर सियासी संग्राम भी छिड़ गया है.

बताते चलें कि पिछले दिनों भी आंध्र प्रदेश में ऐसा ही एक मामला सामने आया था जब कोविड-19 संक्रमित एक महिला का शव ट्रैक्टर पर देखा गया था

Check Also

रिटायर्ड सैन्य अफसर ने अर्नब गोस्वामी के चैनल पर LIVE डिबेट में पैनलिस्ट को कहा मादर***, देखें वायरल Video

मशहूर पत्रकार और एंकर अर्नब गोस्वामी के टीवी चैनल ‘रिपब्लिक भारत’ के टीवी डिबेट का ...