Thursday , March 4 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / केक देख पागल हुए पाकिस्तानी, मची ऐसी लूट कि…देखे VIDEO

केक देख पागल हुए पाकिस्तानी, मची ऐसी लूट कि…देखे VIDEO

पाकिस्तान अपने कामों, माफ़ कीजिये कांडों के लिए बड़ा ही फेमस है. उलटे सुलटे कांडों के लिए, और उसपे से उनके मंत्री तो एक से एक बड़े वाले खिलाड़ी है. आप नहला ढूंढ रहे होंगे, सामने से दहला निकल कर आ जाएगा. और इसमें कोई दो राय नहीं कि बीच में एक दो जोकर भी निकल जाए, नहीं नहीं हम इमरान खान की बात बिलकुल नहीं कर रहे हैं. वो तो इस गेम में है ही नहीं. उनका तो चीन के साथ और सुखी पत्तियों के साथ अलग ही चल रहा है. उन्हें छोड़िये, हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान के बड़बोले नेता और विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी की. जो अपने हरकतों की वजह से जाने जाते हैं. वैसे तो ये भारत को हमेशा गीदड़ भभकियां देते हुए नहीं थकते. पर हमेशा अपने अजीबोगरीब कारनामों के लिए चर्चा में रहते हैं.

जी हाँ इनकी एक वीडियो फिर से वायरल हो रही है. पहले आप ये वीडियो देखिये जिसे नायला इनायत ने शेयर किया है. ये वीडियो देखिये. की कैसे केक के एक टुकड़े को पाने के लिए धक्का मुक्की शुरू हो गई.

इस तस्वीर को गौर से देखिये ये है नया पाकिस्तान, जहाँ विदेश मंत्री जनता के बीच में केक काट रहे हैं. न तो कोरोना की कोई फ़िक्र है, न सोशल डिस्टैन्सिंग की, खैर कोरोना भी ये सब देखकर बोल दे अरे मोरी मैया जे का देख लियो, अब इनकी हरकतें भी देखिये , जिन्हें देखने एक बाद वो गाना याद आ गया, देखो इन्हें ये है ओस की बूंदें, पत्तों की गोद में आसमां से कूदें, अंगड़ाई लें फिर करवट बदल कर, नाज़ुक से मोती हंस दें फिसल कर, खो ना जाएँ ये.. तारे ज़मीं पर. इसलिए इन तारों को संजो कर रखते हैं विदेश मंत्री शाह कुरैशी. जी हाँ वीडियो में आप देख सकते हैं. मंत्री के सामने ही केक के लिए ऐसी लूट मची ऐसी लूट मची कि जिसको जो मिला लेकर लेकर चलता बना. पाकिस्तान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और मजाक बन रहा है.

दरअसल, हुआ ये कि पाकिस्तान के बड़बोले विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी मुल्तान पहुंचे थे, एक सड़क का उद्घाटन करने. लेकिन यहाँ जो हुआ उसे देखकर वो भी चौंक गए. सबसे पहले तो कोरोना काल में जहां लोगों से सोशल डिस्टेंस बनाए रखने व मास्क आदि जैसे नियमों का पालन करने की अपील की जा रही थी तो वहीं शाह ने सड़क उद्घाटन के लिए एक बड़ा सा केक मंगवा लिया. अब केक देख भूखे पाकिस्तानी पगला ही गए. और केक पर धावा बोल दिया. जैसे ये आखिरी मौक़ा हो इसके बाद मिले न मिले. लोगों में केक को लेकर जंग छिड़ गई है. लोग केक लूटने लगे, जिसको जितना मिला जो मिला जैसे मिला लेकर चलता बना. लूटने वालों के चेहरे पर एक अलग ही मुस्कुराहट थी जैसे उन्होंने कोई जंग जीत ली हो. कोई एक हाथ में लेकर चलता बना तो कोई दो हाथों में, कुछ इतने महान थे कि दोनों हाथ के साथ मुंह में भी भर लिया, की क्या पता कोई छीन ही न ले, वैसे भी हाल ही में पाकिस्तान में बर्गेर की लूट हुई थी.

अब इनका ये हाल देख लीजिये, और फिर ये कहते हैं की हमे कश्मीर चाहिए, हम भारत को चुनौती देते हैं. हम भारत पर छोटे छोटे ढाई सौ ग्राम के परमाणु बम फोड़ेंगे. अब इसका जवाब आप हमे कमेंट बॉक्स में दीजिये.

loading...
loading...

Check Also

हाथरस गोलीकांड: पुलिस ने मुख्य आरोपी गौरव पर रखा एक लाख रुपए का इनाम

हाथरस हाथरस के सासनी थाना क्षेत्र के नौजरपुर गांव में एक किसान की गोली मारकर ...