Thursday , December 3 2020
Breaking News
Home / फिल्म / कॉलेज फीस के लिए जिस्म बेची थी ये फेमस एक्ट्रेस, नाम देगा तगड़ा शॉक

कॉलेज फीस के लिए जिस्म बेची थी ये फेमस एक्ट्रेस, नाम देगा तगड़ा शॉक

किसी ने सच ही कहा है की कब किसकी किस्मत कैसे बदल जाए कोई नहीं जनता। कौन कब फर्श से अर्श तक पहुंच जाए इस बात का भी अंदाजा कोई नहीं लगा सकता, अब बात करें यदि फिल्म इंडस्ट्री की तो ये एक ऐसी दुनिया है जहाँ अगर आपका कोई गॉड फादर नहीं है तो आपको हर एक मुकाम पर पहुंचने के लिए कोम्प्रोमाईज़ करना ही पड़ता है। आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिसने पैसों के लिए ऐसी शर्मनाक हरकत कर दी जिसके बारे में लोग सोच भी नहीं सकते हैं। आईये जानते हैं की कौन है ये एक्ट्रेस।

हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वो और कोई है बल्कि शर्लिन चोपड़ा हैं। शर्लिन चोपड़ा अक्सर अपने बोल्ड अवतार और फोटो शूट को लेकर विवादों में बनी ही रहती हैं। शर्लिन कलर्स के बहुचर्चित टीवी प्रोग्राम बिग बॉस के सीजन 3 में भी नजर आ चुकी है, शर्लिन चोपड़ा इसके अलावे अपने बोल्ड लुक के लिए भी बॉलीवुड में काफी चर्चित रहीं हैं। आपको बता दें की शर्लिन पेशे से एक मॉडल थी और उन्होनें अपने फ़िल्मी करियर की शुरुवात “रेड स्वस्तिक” नामक फिल्म से की थी जिसके लिए उन्हें सेंसर बोर्ड की काफी आलोचनाओं का भी समाना करना पड़ा था क्यूंकि फिल्म काफी बोल्ड थी और इंडियन ऑडियंस इसे अपनी फ़माइली के साथ नहीं देख सकते थे। इसके अलावा शर्लिन चोपड़ा उस वक़्त भी काफी चर्चा में थी जब उन्होनें प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था।

एक इंटरव्यू के दौरान शर्लिन चोपड़ा ने मीडिया को बताया की उन्हें यहां तक पहुंचने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। चूँकि वो एक बेहद गरीब मिडिल क्लास फॅमिली से बिलोंग करती थी इसलिए उनके पास इतने भी पैसे नहीं होते थे की वो अपने कॉलेज की फीस भड़ सके। एक बार उनका एग्जाम करीब था और उन्हें अपने कॉलेज की फीस भरने के लिए कोम्प्रोमाईज़ करना पड़ा था।

शर्लिन चोपड़ा ने बताया की एक बार कॉलेज की फीस भरने के लिए उन्हें सेक्स करना पड़ा और इसके बाद ये उनकी लाइफस्टाइल का एक हिस्सा बन गया था। शर्लिन ने ये बात भी कबूल की उन्हें पैसों की जरुरत पूरी करने के लिए ये काम करना ज्यादा आसान लगता था।शर्लिन चोपड़ा के इस विवादित बयान ने उनके व्यक्तित्व को एक सस्पेंस का दर्जा दे दिया था और आज भी शर्लिन उस दिए हुए बयान की वजह से कहीं भी काम पाने के लिए नहीं जा सकती हैं।

loading...
loading...

Check Also

‘गंदी बात’ वाली एक्ट्रेस ने दिखाया ऐसा बोल्ड अंदाज, लोग बोले- मत करो गंदी बात..!

टीवी की मशहूर निर्माता-निर्देशक एकता कपूर की वेब सीरीज ‘गंदी बात 2’ से फेमस हुईं ...