Monday , March 1 2021
Breaking News
Home / अपराध / कोकीन केस: 25 फरवरी तक पुलिस रिमांड में भेजी गईं BJP नेता पामेला, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #कोकीनजीवी

कोकीन केस: 25 फरवरी तक पुलिस रिमांड में भेजी गईं BJP नेता पामेला, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #कोकीनजीवी

कोलकाता
कोकीन की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार हुईं बीजेपी युवा मोर्चा नेता पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami news) को 25 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। भारतीय जनता युवा मोर्चा की राज्य सचिव पामेला (who is pamela goswami) को एक उनके दोस्त प्रबीर कुमार डे के साथ शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था। कोलकाता पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कार को रोका था और तलाशी के दौरान 100 ग्राम कोकीन उनके हैंडबैग और कार से मिली।

ड्रग्स केस में पामेला की गिरफ्तारी के बाद से बीजेपी भी बैकफुट पर आ गई है। पामेला की गिरफ्तारी के बाद से सोशल मीडिया पर उनकी खूब चर्चा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘आंदोलनजीवी’ वाले कटाक्ष को अब सोशल मीडिया यूजर्स पामेला के खिलाफ इस्तेमाल कर रहे हैं और ट्विटर पर #कोकीनजीवी ट्रेंड हो रहा है।

पुलिस का दावा, लंबे समय से ड्रग्स तस्करी में थीं शामिल
पामेला की गिरफ्तारी के बाद एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘गोस्वामी कुछ समय से ड्रग्स की तस्करी में शामिल थीं। हमें सूचना मिली कि वह अपने सहयोगी प्रबीर के साथ खरीददार को ड्रग्स की सप्लाई करने आ रही हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है।’’

कौन हैं पामेला गोस्वामी?
पामेला गोस्वामी भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा की राज्य सचिव हैं। पामेला काफी ऐक्टिव होकर सोशल मीडिया पर पार्टी से जुड़ी अपडेट पोस्ट करती हैं। पामेला गोस्वामी साल 2019 में बीजेपी युवा मोर्चा में शामिल हुई थीं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इसके बाद उन्होंने एयरहोस्टेस का भी काम किया। बाद में वह बंगाली टेलीविजन की दुनिया में आ गईं।

loading...
loading...

Check Also

राम मंदिर के लिए चंदा अभियान हुआ पूरा, जानिए कितने हजार करोड़ रुपये हुए जमा

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के देश के कोने-कोने से चंदा आया है. लोगों ने ...