Friday , October 2 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / कोरोना काल में मिला एक और मसीहा, 5 रु. में भरपेट भोजन और 10 रु. में दे रहा कपड़ा

कोरोना काल में मिला एक और मसीहा, 5 रु. में भरपेट भोजन और 10 रु. में दे रहा कपड़ा

कोरोना वायरस के चलते लगे लंबे लॉकडाउन के कारण देश में आर्थिक स्थिति चरमरा गई है। कोरोना काल में देश के लाखों कामगाजी और मजदूर बेरोजगार हो गए हैं। कईयों के हालात ऐसे हो गए हैं कि वह एक वक्त का खाना खाने के तरस गए हैं। इधर, कोरोना में अभिनेता सोनू सूद तो मदद कर ही रहे हैं। साथ ही नोएडा के आम आदमी अनूप खन्ना सड़क पर उतरकर जरूरतमंदों की सहायता कर रहे हैं।

बता दें कि इस महामारी के बीच नोएडा सेक्टर 29 स्थित गंगा शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में दादी की रसोई चलाने वाले अनूप खन्ना लोगों के भरपेट खाना खिला रहे हैं। उनकी एक थाली 5 रुपये की है जिसमें एक आदमी भरपेट खाना खा सकता है। वह दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक लोगों को खाना खिलाते हैं। इस तरह वह रोजाना 500 लोगों को 5 रुपये में खाना खिला रहे हैं।

दरअसल, पांच रुपये का खाना लोगों के स्वाभिमान के लिए खिलाया जा रहा है जिसके लोग फ्री का खाना खाने से कतराएं ना। ऐसे में हर व्यक्ति जेब से पांच रुपये खर्च कर खाना खा रहा है। खाने के साथ-साथ अनूप कपड़े भी बेच रहे हैं। कपड़े के स्टॉल पर लोग 10 रुपये का अपने पसंद का कपड़ा लेकर जाते हैं। इसके साथ ही वह प्रधानमंत्री जनऔषधी केंद्र खोलकर मरीजों को सस्ती दवा भी उपलब्ध करा रहे हैं।

loading...
loading...

Check Also

बलरामपुर : गैंगरेप पीड़ित दलित की मां का दर्द सुनिए, आपकी रूह कांप जायेगी

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में दलित लड़की की गैंगरेप के बाद हत्या मामले में उसकी ...