Thursday , October 22 2020
Breaking News
Home / फिल्म / Video : कोरोना को हराने के बाद धमाकेदार वापसी कीं मलाइका, दिल जीत लेगा ये अंदाज

Video : कोरोना को हराने के बाद धमाकेदार वापसी कीं मलाइका, दिल जीत लेगा ये अंदाज

नई दिल्ली:  बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. हाल ही में एक्ट्रेस कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. हालांकि कोरोना से ठीक होने के बाद वह वापस अपने जबरदस्त अंदाज में लौटती हुई दिखाई दी हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह इंडियाज बेस्ट डांसर के लिए तैयार होती नजर आ रही हैं. वीडियो में मलाइका अरोड़ा येलो आउटफिट में दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनका लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर फैशन स्टाइलिस्ट ने शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपना मेकअप कराती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में मलाइका का लुक और उनका स्टाइल काफी जबरदस्त लग रहा है. मलाइका के इस वीडियो को लेकर लोग उनकी जमकर तारीफें भी कर रहे हैं. बता दें कि मलाइका अरोड़ा हाल ही में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई थीं, इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए दी थी. कोविड पॉजिटिव होने के कारण मलाइका ने कुछ दिनों के लिए इंडियाज बेस्ट डांसर को अलविदा कह दिया था.

View this post on Instagram

🙏😷

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की जगह ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ (India’s Best Dancer) में नोरा फतेही (Nora Fatehi) नजर आई थीं और उनका अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आया था. बता दें कि मलाइका अरोड़ा अपने स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. मलाइका को बॉलीवुड की टॉप मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस में भी गिना जाता है. उनकी फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है.

अपने स्टाइल से इतर एक्ट्रेस बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. मलाइका अरोड़ा के साथ-साथ अर्जुन कपूर भी कुछ दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

loading...
loading...

Check Also

बिहार में फ्री कोरोना वैक्सीन का वादा की BJP तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- दुखद.. राजनीति का स्तर तो..

नई दिल्ली:  भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Elections 2020) का घोषणापत्र ...