Thursday , April 15 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / कोरोना संक्रमण का कहर तेज़ : यहाँ मिले 57 पॉजिटिव केस, प्रशासनिक महकमे में हडकंप 

कोरोना संक्रमण का कहर तेज़ : यहाँ मिले 57 पॉजिटिव केस, प्रशासनिक महकमे में हडकंप 

उन्नाव. कोविड-19 का कहर दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। मृतकों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है। अब तो बच्चों पर भी इसका असर व्यापक पैमाने पर दिखाई पड़ रहा है। जिला प्रशासन लगातार कोविड-19 प्रोटोकॉल के प्रति लोगों को सावधान कर रहा है। लेकिन भीड़भाड़ वाले इलाकों में बड़े पैमाने पर उल्लंघन किया जा रहा है।

57 पॉजिटिव केस

मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आज जनपद में कुल 2029 सैंपल टेस्ट हुए हैं। जिनमें 57 पॉजिटिव केस निकले हैं। जिसमें सिकंदरपुर करण में दो, सुमेरपुर दो बांगरमऊ दो, गंज मुरादाबाद 3, हसनगंज 4 , औरास में छह, मियागंज में एक, बीघापुर में एक, पुरवा में दो, सफीपुर में तीन, सिकंदरपुर सरोसी में चार, असोहा में दो, शहर में 13 और शुक्लागंज में 12 पॉजिटिव के सामने आए हैं। पॉजिटिव केस का इलाज कोविड-19 हॉस्पिटल में चल रहा है।

कोविड-19 प्रोटोकॉल के पालन की अपील

सीएमओ कार्यालय के अनुसार जनपद में अब तक क्रमिक रूप से 4838 पॉजिटिव केस आ चुके हैं। जिनमें 91 की मौत हुई है। वहीं 4511 व्यक्ति स्वस्थ होकर अपने घर गए। 2743 सैंपल की रिपोर्ट का इंतजार है। कुल सक्रिय केस की संख्या 236 हो गई है। सीएमओ डॉ आशुतोष कुमार ने जनपद वासियों से कोविड-19 प्रोटोकॉल के अनुपालन की अपील की है। उन्होंने कहा कि जनपद में कोविड-19 तेजी से फैल रहा है। इसलिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, मास्क का प्रयोग अवश्य करें और अपने हाथ को साबुन से बराबर धोते रहें।

loading...
loading...

Check Also

पंचायत चुनाव : घर आ जा ‘परदेसी’, तेरा ‘प्रधान’ बुलाए रे, वोटरों को बुलाने के लिए सहूलियतों की लगी झड़ी

लखीमपुर-खीरी  : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में यदि कहीं पर सबसे अधिक जुनून या उत्साह दिखाई ...