Thursday , October 29 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / कोरोना से जंग में यूपी ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, फिर भी सिर्फ संतोष जताए योगी

कोरोना से जंग में यूपी ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, फिर भी सिर्फ संतोष जताए योगी


लखनऊ. सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी में अब तक कोविड-19 के 1.20 करोड़ से अधिक टेस्ट किए जाने पर संतोष व्यक्त करते हुए टेस्टिंग कार्य को पूरी क्षमता से संचालित करने के निर्देश दिए हैं। कोविड-19 के संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए हर स्तर पर सतर्कता और सावधानी बरतते हुए बचाव और उपचार के प्रभावी प्रबन्ध निरन्तर जारी रखे जाएं।

सोमवार को यहां लोकभवन में आहूत एक उच्चस्तरीय बैठक में अनलाॅक व्यवस्था की समीक्षा कर रहे मुख्यमंत्री योगी ने कहाकि, एल-3 कोविड चिकित्सालयों में एसजीपीजीआई से वर्चुअल आईसीयू तथा एल-2 कोविड अस्पतालों में केजीएमयू से वर्चुअल आईसीयू का संचालन हो। इस व्यवस्था से दोनों चिकित्सा संस्थानों के वरिष्ठ चिकित्सक मरीजों के उपचार के सम्बन्ध में उचित परामर्श दे सकेंगे।

सीएम योगी ने कहा कि यह सुनिश्चित किया जाए कि इंटीग्रेटेड कमाण्ड एंड कन्ट्रोल सेन्टर पूरी सक्रियता से कार्य करे। कोविड-19 के संक्रमण को रोकने के लिए प्रचार-प्रसार के व्यापक अभियान द्वारा लोगों को निरन्तर जागरूक किया जाए। इस सम्बन्ध में विभिन्न प्रचार माध्यमों के उपयोग साथ-साथ प्रमुख स्थानों पर पब्लिक एड्रेस सिस्टम स्थापित कर लोगों को जानकारी दी जाए।

loading...
loading...

Check Also

यूपी में 3 नवंबर को सार्वजनिक छुट्टी का ऐलान, लेकिन सिर्फ इन जिलों में

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में तीन नवम्बर को सार्वजनिक अवकाश रहेगा। यह अवकाश प्रदेश के सात जिलों ...