Wednesday , September 23 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / कोरोना Live : इंदौर पर छा गई महामारी, 106 इलाकों में अब दस्तक दी

कोरोना Live : इंदौर पर छा गई महामारी, 106 इलाकों में अब दस्तक दी

इंदौर में बुधवार रात 106 इलाकों में कोराेना ने दस्तक दी। इन क्षेत्रों से 189 मरीज पॉजिटिव पाए गए। इनमें से 14 ऐसे क्षेत्र रहे, जहां पहली बार कोरोना मरीज मिले हैं। 2900 टेस्ट किए गए सैंपलों में से 2697 मरीज निगेटिव पाए गए। 11 की रिपोर्ट रिपीट पॉजिटिव रही, जबकि 3 सैंपल रिजेक्ट कर दिए गए। जेल में अब तक 1 लाख 86 हजार 437 लोगों की जांच रिपोर्ट आ चुकी हैं। इसमें से 10559 लोग संक्रमित पाए गए हैं। शहर में जहां 7140 लोग जहां ठीक होकर घर जा चुके हैं। वहीं, 349 की मौत हो चुकी है। जिले में अभी भी 3070 एक्टिव केस हैं।

बिचौली हप्सी, लसूड़िया, पुलिस लाइन समेत 14 नए संक्रमित एरिया

इंदौर में नए संक्रमित क्षेत्रों की संख्या गुरुवार को 14 पर पहुंची। कुल 106 इलाकों में संक्रमित मरीज मिले। जिनमें से 14 नए क्षेत्र हैं। जानकारी के अनुसार महू का गायकवाड मोहल्ला, नालंदा सीजंस ऑफ जॉय, लसूड़िया और बिचौली, पुलिस लाइन, नाचनभोर, तपेश्वरी बाग, ग्राम फफूंद धनजीशा मार्ग मुकेरी मोहल्ला महू, ऋषि गार्डन महू, सांवेर का ग्राम पंचोली, स्वस्तिक नगर, लाइफ केयर हॉस्पिटल, शिप्रा खेड़ा और विनायक नगर नए संक्रमित क्षेत्रों के रूप में चिन्हित किए गए हैं।

थाना प्रभारी के बाद लसूड़िया थाने के नौ कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित

लसूडिया थाना प्रभारी इंद्रमणी पटेल के कोरोना संक्रमित होने के बाद थाने के 9 और कर्मचारी संक्रमित पाए गए हैं। ये पहला मामला है जब थाना प्रभारी सहित एक ही थाने के कुल दस कर्मचारी कोरोना संक्रमित हुए हों। संक्रमितों में सब इंस्पेक्टर राहुल काले, एएसआई श्रीराम परमार, आरक्षक हरिओम द्विवेदी सहित अन्य शामिल हैं।

मंत्री यादव के आयोजन वाली होटल क्यों नहीं हुई सील, प्रशासन का दोहरा रवैया क्यों

कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि प्रशासन भाजपा के इशारे पर काम कर रहा है। शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल का कहना है कि पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू ने एक होटल में प्रेस कांफ्रेंस ली, उसके बाद वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए। प्रशासन ने तत्काल होटल सील करवा दी। अब मंत्री मोहन यादव का स्वागत समारोह तुकोगंज स्थित एक होटल में हुआ। यादव भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं तो प्रशासन ने वह होटल सील क्याें नहीं की। बाकलीवाल का कहना है कि कोरोना की गाइडलाइन सिर्फ आम लोगों और कांग्रेस के लिए ही है

Check Also

अतीक अहमद के दफ्तर पर चला योगी का बुलडोजर, जमींदोज हुआ अवैध निर्माण

माफिया डॉन और पूर्व सांसद अतीक अहमद के खिलाफ योगी सरकार जमकर कार्रवाई कर रही ...