Saturday , January 16 2021
Breaking News
Home / क्राइम / ‘कोल्ड ड्रिंक पिलाकर मेरा रेप किए बाबा कपाली, फिर बोले- शिकायत की तो बच्चों की बलि चढ़ा दूंगा’

‘कोल्ड ड्रिंक पिलाकर मेरा रेप किए बाबा कपाली, फिर बोले- शिकायत की तो बच्चों की बलि चढ़ा दूंगा’

इंदौर. पति को लकवे की बीमारी का उपचार करा रही थी, इसी बीच किसी ने एक बाबा का पता बताया। वह उस बाबा के पहुंची, तो बाबा ने हवन के बहाने अकेले में ले जाकर कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में पति को और अधिक बीमार करने और बच्चों की बलि चढ़ाने की धमकी देकर घर आकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा। बाबा की धमकियों से परेशान होकर पीड़िता पुलिस के पास पहुंची और प्रकरण दर्ज कराया।

मामला द्वारकापुरी थाना क्षेत्र का है। पुलिस के अनुसार प्रजापत नगर में रहने वाली 32 वर्षीय पीडि़ता की शिकायत पर बाबा कपाली उर्फ निर्मल निवासी पालदा के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पति को लकवा था, और बाबा द्वारा इलाज करने की जानकारी मिलने पर वह बाबा कपाली के पास गई, तो आरोपी ने उसके पति का इलाज किया, जिससे कुछ फायदा हुआ। तो महिला बाबा पर विश्वास करने लगी। इस पर आरोपी ने अकेले कमरे मे ले गया और कोल्डड्रिंक मे कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया व उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ उसे धमकाया कि यदि यह बात किसी को बताई तो वह उसके पति को और ज्यादा बीमार कर देगा और उसके बच्चों की बलि चढ़ा देगा।

बाबा की धमकियों से पीड़िता ने यह बात किसी को नहीं बताई। इसका फायदा उठाकर बाबा आए दिन उसके घर जाकर शारीरिक शोषण करने लगा। बार-बार की उसकी धमकियों और शारीरिक शोषण से तंग आकर पीड़िता ने यह बात अपने परिजनों को बताई और बुधवार देर रात थाने पहुंचकर प्रकरण दर्ज कराया। मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

loading...
loading...

Check Also

रफीक को खाना पसंद नहीं आया, बीवी पर केरोसीन छिड़का और लगा दी आग

खंडवा. घर में बना खाना पसंद नहीं आने की बात पर हुई विवाद में गुस्साए पति ...